fee charge of South's superstar Mahesh Babu

इन दिनों साउथ की फिल्में हिंदी वर्जन में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही हैं । जिस कारण साउथ के अभिनेता अलग-अलग बयान देकर विवादो के गैरों में फसते जा रहे हैं । हाल ही में “किच्चा सुदीप” ने ‘हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है’ ऐसा बयान दिया । जिस कारण विवाद उत्पन्न हो गया । और अभिनेता “अजय देवगन” इस विवाद में कूद पड़े । और किच्छा सुदीप को लताड़ लगाते हुए । उनसे कहा, यदि हिंदी भाषा राष्ट्रभाषा नहीं है तो आप अपनी फिल्में हिंदी में क्यों डब करते हैं ।

इस विभाग में फैंस भी कूद पड़े । और किच्चा सुदीप को अलग-अलग परिस्थितियों में टोल किया जाने लगा । जिस पर किच्चा ने माफी मांगते हुए, अपने इस विवाद को खत्म करने की बात कही । यह विवाद थमा ना था । उसके पश्चात एक और इंटरव्यू के दौरान एक विवाद और उत्पन्न हो गया । अब “महेश बाबू” ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को चैलेंज करते हुए कहा कि, ‘बॉलीवुड इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती है’

जिस कारण महेश बाबू विवादो के घेरे में आ गए । और उन्हे बॉलीवुड के चाहने वालों की तरफ से ट्रोल किया जाने लगा । बाद में, उन्होंने इस बात को साफ करते हुए कहा कि, इसका गलत मतलब निकाला जा रहा है । इस विवाद में “महेश भट्ट” भी कूद पड़े । और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह कहा, महेश बाबू को यदि बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता है । तो वह तमिल इंडस्ट्री के लिए सबसे अच्छे हैं ।

इसके अलावा “कंगना राणावत”, “अक्षय कुमार”, “नवाजुद्दीन सिद्दीकी” भी इस विवाद का हिस्सा बने । उन्होंने अलग-अलग टिप्पड़िया की । तथा कंगना राणावत ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा, “हमें छोटी-छोटी बातों पर विवाद नहीं बनाना चाहिए । महेश बाबू एक बहुत ही अच्छे अभिनेता है । और यदि उन्होंने ऐसा कहा है तो, उसका मतलब कुछ और भी हो सकता है ।”

आपको बता दें, क्या सच में बॉलीवुड इंडस्ट्री महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकती है । आखिर महेश बाबू कितनी फीस लेते हैं । चलिए फिर, इसका खुलासा करते हैं । और फिर उसके पश्चात बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार “सलमान शाहरुख”, “आमिर खान”, “शाहरुख खान” और “अक्षय कुमार” की फीस के विषय में भी विशेष टिप्पणी की जाएगी ।

बता दे, साउथ के सुपरस्टार ‘महेश बाबू’ (fee charge of South’s superstar Mahesh Babu) एक फिल्म का साथ से 80 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं । हां, यह एक भारी भरकम फीस है । लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म “बच्चन पांडे” के लिए 90 करोड़ रुपए चार्ज किए थे । तथा “आमिर खान” अपनी फिल्मों में शेयर लेते हैं । जो की फिल्म की सफलता के पश्चात 150 करोड़ तक पहुंच जाती है ।

इसी प्रकार सलमान खान और शाहरुख खान फिल्म की फीस लेने के पश्चात, वह उसका शेयर भी लेते हैं । जिस कारण इनकी फीस भी फिल्म के सफल होने के बाद 100 करोड़ से ऊपर पहुंच जाती है । तो आप, यह अंदाजा लगा सकते हैं । कि बॉलीवुड इंडस्ट्री कितनी तरक्की पर है । हालांकि इन दिनों साउथ फिल्म का पलड़ा भरी है । लेकिन इसका मतलब यह नहीं है । कि महेश बाबू को बॉलीवुड इंडस्ट्री का अफोर्ड नहीं कर सकती है ।

ये भी पढे …. फोटो में दिख रहे बच्चे को पहचान कर दिखाओ ? आज ये 1000 से ज्यादा फिल्मों मे कॉमेडियन का किरादर निभा चुके है |

2 thoughts on “साउथ के सुपरस्टार “महेश बाबू” की फीस जानकर आपके तोते उड़ जाएंगे । इतने करोड़ चार्ज करते हैं ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.