what will happen to salman khans net worth

सलमान खान (salman khan) का वर्तमान में कौन दीवाना नहीं है । यहां तक बूढ़े से लेकर बच्चे तक सभी उनसे प्यार करते हैं । और उनकी झलक पाने को हमेशा दीवाने रहते हैं । सलमान खान उन अभिनेताओं में जिन जाते हैं । जो की दान करने में कभी पीछे नहीं हटते । और हर मुसीबत में बढ़ चढ़कर योगदान देते हैं । इस अध्याय में हम “सलमान खान” द्वारा अब तक कमाए गए संपत्ति तथा आगे कमाए जाने वाले संपत्ति का क्या होगा ? यह संपत्ति किसके नाम होगी ? इसके विषय में चर्चा करेंगे ।

हाल ही में सदी के महानायक “अमिताभ बच्चन” ने अपनी पूरी संपत्ति को अपने बेटे “अभिषेक बच्चन” के नाम कर दी है । बात करें, सलमान खान की तो वह भी 55 वर्ष के हो गए । लेकिन उन्होंने अभी विवाह नहीं किया है । और ना ही उनके एक भी बच्चे हैं । तो उनके द्वारा कमाई गई 2500 करोड़ की संपत्ति का क्या होगा ? (what will happen to salman khans net worth) चलिए फिर जानते हैं ।

सूत्रों की माने तो बीच-बीच में खबर आती रहती है । कि सलमान खान शादी करने वाले हैं । लेकिन ‘भाई जान’ का कभी भी कोई भी कम सीधा नहीं होता है । इन दिनों वह अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं । और शादी करने के मूड में नहीं दिख रहे हैं । एक इंटरव्यू के दौरान जब सलमान खान से उनकी संपत्ति के विषय में पूछा गया । तब उन्होंने क्या जवाब दिया । आप भी सुने ।

सलमान खान ने कहा कि, मेरे द्वारा कमाई गए संपत्ति में आधा हिस्सा “चैरिटेबल ट्रस्ट” को दे दिया जाएगा । बता दे, उनका एक चैरिटेबल ट्रस्ट है । जिसे “बीइंग ह्यूमन (Being Human Foundation)” के नाम से जाना जाता है । और वह अपंग, गरीब, बेसहारा, अशिक्षित, बीमार, लाचार,बूढ़े सभी व्यक्तियों का इलाज व जरूरत के सभी संसाधन ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ चैरिटी के जरिए संपन्न किए जाते है ।

बताते चले, सलमान खान ( salman khan) इन दिनों हाईएस्ट पेड एक्टर में गिने जाते है । और एक फिल्म का 50 से 60 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं । और वह लगभग 2300 से 2500 करोड़ के मलिक हैं । जिसमें उनके जाने के बाद आधी संपत्ति को चैरिटी में दान कर दिया जाएगा । यदि वह शादी करते हैं । और बच्चे और परिवार का बनाते हैं । तो सलमान खान के अनुसार, उनकी सारी संपत्ति को चैरिटी ट्रस्ट में दे दी जाएगी ।

ये भी पढे … “कहो ना प्यार” की हीरोइन “अमीषा पटेल” का बदला गया है लुक | आप भी देख कर हो जाएंगे हैरान !

One thought on “‘सलमान खान’ ने मां, बाप, भाई, बहन को छोड़कर इसको अपनी ‘2500 करोड़’ की संपत्ति का वारिस बनाया है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.