Why Shweta Tiwari's marriage failed.

‘श्वेता तिवारी {Shweta Tiwari}’ भारतीय टेलिविज़न की प्रमुख अभिनेत्री हैं । और इन्होंने टेलिविज़न के अलावा विभिन्न फिल्मों में अभिनय किया है । इन्हे मुख्यता “कसौटी जिंदगी” की प्रेरणा के “बजाज प्रेरणा” के रूप में ज्यादा पसंद किया जाता है । लेकिन जितनी यह अपनी करियर की वजह से चर्चा में रहती हैं । उतनी ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती हैं । बता दें, श्वेता तिवारी की असल जिंदगी कई उतार चढ़ाव से भारी हुई है । जिससे हम आगे लेख में जानेंगे ।

“श्वेता तिवारी” ने साल 1998 में “राजा चौधरी (Raja Chaudhary)” नामक व्यक्ति से विवाह किया । यह विवाह 15 सालों तक सफलता पूर्वक चलता रहा । उसके बाद निजी कारणों के चलते साल 2013 में श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से तलाक ले लिया । मीडिया की माने तो, तलाक की खबरें साल 2010 से आना शुरू हो गई थी । क्योंकि पारिवारिक क्लेश के चलते श्वेता तिवारी उन दिनों सुर्खियों पर आ चुकी थी । दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे थे । जिस कारण वह आधिकारिक तौर पर एक दूसरे से अलग हो गए । बता दे, राजा चौधरी व श्वेता तिवारी से एक बेटी ने जन्म लिया है । जिसका नाम “पलक तिवारी {palak tiwari}” है ।

श्वेता तिवारी ने साल 2013 में “अभिनव कोहली {Abhinav Kohli}” से विवाह कर लिया । और कुछ सालों तक साथ रहने के पश्चात दोनों दंपति से एक बेटे ने जन्म लिया । हालांकि श्वेता तिवारी की यह शादी भी ज्यादा टिक ना सकी । और कुछ सालों के भीतर ही श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से भी तलाक ले लिया । जिसका कारण मीडिया द्वारा पूछे जाने पर श्वेता तिवारी ने पारिवारिक हिंसा बताया । वह कहते हैं कि, ‘अभिनव कोहली’ उनसे मारपीट करते थे । तथा इसी सवाल को जब अभिनव कोहली से पूछा गया । तब उन्होंने कहा की श्वेता तिवारी मेरे बेटे से मुझे मिलने नहीं देती थी । जिस कारण यह दोनों दंपति भी आज अलग हो गए है ।

Shweta Tiwar

ये भी पढे …. मशहूर अभिनेत्री “श्वेता तिवारी” की बेटी को देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे । वह श्वेता से भी ज्यादा खूबसूरत है ।

आज, श्वेता तिवारी 41 वर्ष की हो चुकी हैं । और उनकी बेटी बहुत ही खूबसूरत बेटी है । हाल ही में मीडिया द्वारा खबरें आ रही हैं कि, श्वेता तिवारी 41 की उम्र में तीसरा विवाह कर रही हैं । बता दें, कि यह खबरें झूठी है । असल में उनकी एक फोटो वायरल हो रही है । जिस कारण फैंस तथा मीडिया उनकी शादी की झूठी खबरें फैला रहे हैं । वह फोटो श्वेता तिवारी के नए धारावाहिक से खींची गई है । जिसमें वह दुल्हन के गेटअप में है ।

आज श्वेता तिवारी सिंगल मदर होकर अपनी बेटी के साथ जीवन व्यतीत कर रही । और वह अपनी बेटी पलक तिवारी को माता तथा पिता दोनों का प्यार दे रहे हैं । पारिवारिक हिंसा की वजह से श्वेता तिवारी आज अपने विचार अलग-अलग इंटरव्यू में रखती हैं । और इन विचारों में उनके दर्द दिखाई देता है । श्वेता तिवारी एक बहुत ही प्रसिद्ध और वर्सटाइल अभिनेत्री हैं । और जल्द ही वह अगले धारावाहिक में नजर आने वाली है ।

ये भी पढे… टीवी के मशहूर कॉमेडियन “कृष्णा अभिषेक” का अपने “मां” के प्रति छलका दर्द । क्या थी वह घटना आप भी जाने

One thought on “क्या वजह थी, जिस कारण “श्वेता तिवारी” की पहली व दूसरी शादी नाकामयाब रही । आप भी जाने ?”

Leave a Reply

Your email address will not be published.