Munmun Dutta narrates her pain

यह भारत देश के विडंबना है । जिस कारण आज महिला तथा चाइल्ड यौन शौषण बढ़ते ही जा रहे हैं । “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो की बबीता इन दिनों चर्चा में आ गए । क्योंकि उन्होंने अपने ऊपर बीती एक घटना का खुलासा किया । बता दें, बबीता एक बहुत ही सुंदर और बहुत ही अच्छी एक्टर हैं । जो की TMKOC में किरदार निभा रहे हैं । उनका असली नाम “मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta)” है । मुनमुन ने इस टेलिविज़न शो से लोगों के दिलों में एक विशेष पहचान बना ली है । और उनकी अदाकारा को बहुत ही पसंद करते हैं ।

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहते हैं । और अपनी फैंस के लिए अलग-अलग घटनाओं को शेयर करती रहती हैं । इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट के जरिए, अपने फैंस को खुद पर बीती एक घटना का दर्द बयां किया (Munmun Dutta narrates her pain) । उन्होंने बताया, जब मैं बहुत छोटी थी । तब मेरे घर के बगल वाले अंकल मुझे गंदी नजर से देखा करते थे । और हमेशा मुझे गलत जगह पर छुआ करते थे ।

उस समय मैं बहुत ही छोटी थी । जिस कारण इन बातो का ज्ञान ना था । इसी वजह से आज मुझे बहुत ही दुख पहुंचता है । और मेरी रूह काप जाती है । उन्होंने आगे कहा, यहां तक की मेरे घर में पढ़ाने वाला टीचर भी मेरे साथ बुरा बरताव करता था । वह गलत जगह छूता था । और मुझे पकड़ कर खींचता था । उसने मेरे साथ कई बार इस प्रकार की हरकतें की हैं । जिससे बयान कर पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है ।

आगे उन्होंने बताया कि, यहां तक की मेरे चचेरे का कजिन ने भी मेरे साथ बुरा बर्ताव करते थे । और बार-बार मुझे पकड़ कर घसीटते थे । और गलत जगह छुआ करते थे । हालांकि, इन्हीं सब बातों से आज मेरा मन सोच कर कभी-कभी दुखी हो जाता है । और मेरे अंदर की आत्मा बहुत रोती है । जब मैं 13 वर्ष की थी । तब मेरे शरीर में हारमोंस के बदलाव हो रहे थे । जिस कारण मुझ पर लोगों की गंदी नजर बनी रहती थी ।

मैने इन सब का विरोध नहीं किया था । जिसका पछतावा आज मुझे होता है । मुझे पता है कि, यह भारत में बहुत ही आम बात हो चुका है । चाइल्ड शोषण लोगों के लिए एक हंसी मजाक का केंद्र और हवस की जरिया बन चुका है । हवस की पुजारी दरिंदों को केवल अपनी हवस दिखती है । वह यह नहीं जानते की उसे मासूम पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा ।

Munmun Dutta

इस प्रकार की पोस्ट से “मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta)” ने फैंस को अलग दिशा में सोचने पर मजबूर कर दिया । लोगों ने अलग-अलग कमेंट करके उन्हें सांत्वना और सहारा दिया । लोगों की इस दरियादिली को देखकर ‘मुनमुन’ बहुत ही खुश हुई । और सभी को सजग और सुरक्षित रहने की सलाह दी ।

परिवार के माता-पिता से अनुरोध करते हुए उन्होंने कहा कि, आप भी अपने बच्चों का पूर्ण रूप से ध्यान रखें । जिससे बड़े होने पर उनके मानसिक स्थिति पर इस प्रकार का आघात नहीं पहुंचे । हालांकि चाइल्ड यौन शोषण भारत में दिन पर दिन प्रतिदिन चाह रहे हैं । और इसके लिए भारतीय सरकार को ठोस कदम उठाना होगा ।

ये भी पढे ….. ‘लॉकअप’ शो की “अंजलि अरोड़ा” ने विदेश में पैसों के लिए किया था ये गलत काम ।

One thought on “TMKOC की अभिनेत्री “मुनमुन दत्ता” ने सालो बाद अपना दर्द बयां किया । उन्होने कहा, मेरे साथ हुआ ये गतल काम |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.