Amisha Patel

साल 2000 में फिल्म ‘कहो ना प्यार’ से अपने कैरियर की शुरुआत की । अमीषा पटेल इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है । क्योंकि वह हाल ही में गदर 2 फिल्म में नजर आने वाली हैं । बता दें, फिल्म कहो ना प्यार में जिन्होंने “ऋतिक रोशन” के साथ अपने अभिनय का टैलेंट प्रदर्शित किया । फिल्म सुपरहिट हुई और इसमें अमीषा पटेल के अभिनय की खूब सराहना की गई ।

उसके पश्चात, साल 2001 में “सनी देओल” के साथ इन्होंने फिल्म गदर में अभिनय किया । जिसमें इन्होंने “सकीना” का किरदार निभाया । यह फिल्म भारतीय इतिहास की बहुत ही सफल फिल्म रही है । और कई सालों तक ट्रेंड पर भी रही थी । इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान के बीच में हुए विवाद को दर्शाया गया है ।

‘अमीषा पटेल’ अक्सर चर्चा में रहती हैं । क्योंकि वह अपनी सोशल मीडिया के जरिए बेहद बोल्ड और आकर्षित तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । 45 की उम्र में आने के पश्चात वह और भी हॉट और बोल्ड हो चुकी हैं । बता दें, उन्होंने अभी विवाह नहीं किया है । लेकिन वह कहीं लोगों का डेट कर चुकी हैं । जिसमें बिजनेसमैन “नेश वाडिया”, “कनव पुरी” तथा “महेश भट्ट” इत्यादि लोगों के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं । बताते चलें, महेश भट्ट के साथ इन्होंने 5 साल रिलेशन में बिताया । फिर ब्रेकअप हो गया ।

Amisha Patel

अमीषा पटेल इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं । वह उत्तर प्रदेश के लखनऊ में गदर 2 की शूटिंग कर रही है । और जल्द ही फिल्म “गदर 2” बड़े पर्दे पर लॉन्च की जाएगी । जिसमें मुख्य अभिनेता के तौर पर ‘सनी देओल’ हैं ।

ये भी पढे …. “ऐश्वर्या राय” की हमशकल 1 नहीं 5 हैं । जिसमें असली कौन है ? और नकली कौन है ? यह पहचान पाना हो रहा है मुश्किल !

One thought on ““कहो ना प्यार” की हीरोइन “अमीषा पटेल” का बदला गया है लुक | आप भी देख कर हो जाएंगे हैरान !”

Leave a Reply

Your email address will not be published.