Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan) ने अनगिनत फिल्मों में काम किया है । परिणाम स्वरूप उन्होंने अपने अभिनय और चार्मिंग लुक तथा हार्ड वर्क की वजह से एक अलग पहचान बनाई है । और उन्होंने अपनी संपत्ति को भी बहुत हद तक बढ़ा दिया है । वर्तमान में सलमान के पास खरबों की संपत्ति है । आखिर कौन होगा इनकी संपत्ति का मालिक ? किसके हिस्से में जाएगी संपत्ति और क्या यह शादी करेंगे, या सारी उम्र कुंवारे रहेंगे, ऐसे ही कई सवाल जिन्हें फैंस जानना चाहते हैं वह इस लेख का मुख्य भाग रहेगा ।

सलमान के पास करोड़ों की संपत्ति खरबो की प्रॉपर्टी है । और वह अभी कब कवारे हैं । एक भारत न्यूज़ के अनुसार सलमान के बाद उनकी सारी संपत्ति चैरिटी में दान दे दी जाएगी । ऐसा सिंगल इम्यूनिटी पोर्न डॉट कॉम दावा नहीं करता है । यह एक खबर है जिसे पाठकों तक पहुंचाना जरूरी था ।

हालांकि उनके रिश्तेदार और परिवार के लोग बहुत हैं लेकिन इस बात से नकारा नहीं जा सकता है कि सलमान अभी कुंवारे हैं । और उनकी संपत्ति को संभालने वाला कोई नहीं है । यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान आने आने आने वाले विगत वर्षों में शादी कर सकते हैं । और संपत्ति को संभालने वाला संतान भी उत्पन्न करेंगे ।अभी खुलकर किसी भी प्रकार से दावा नहीं किया जा सकता है कि उनकी संपत्ति का क्या होगा ।

सलमान एक बहुत ही हैंडसम और चारमिंग बॉय देखते हैं हालांकि उनकी उम्र 56 वर्ष हो चुकी है । अब देखना यह बात की है सलमान खान कब शादी करते हैं या फिर वह सारी उम्र कुंवारे रहेंगे । यह पूरी तरह सलमान खान पर डिपेंड करता है । जब उनकी इच्छा होगी तभी वह शादी करेंगे अन्यथा नहीं करेंगे ।

इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म “एक था टाइगर” के 2 भाग के लिए शूटिंग करने में व्यस्त हैं । और उनकी कोस्टार कैटरीना कैफ भी शामिल है । जैसा कि आपने “टाइगर जिंदा है” का पहला भाग देखा उसमें राव एजेंट जैसी चीजों को दर्शाते हुए भारत की खुफिया मामलों को दिखाने का प्रयास किया गया है । ठीक उसी प्रकार इनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है का 2 भाग भी होगा लेकिन उसमें नई कहानी और नया ट्विस्ट होगा । फिलहाल टाइगर जिंदा है का 2 भाग की शूटिंग चल रही है जब यह फिल्म तैयार हो जाएगी तब रिलीज की जाएगी ।

इन्हे भी देखे ……

क्या आप इस बच्चे को पहचान पा रहे है ? ये कभी गरीबी मे बिताते थे समय, लेकिन आज करोड़ो के मालिक है |

3 thoughts on “सलमान खान की ना ही बच्चे ना ही पत्नी फिर कौन होगा करोड़ों की संपत्ति का मालिक”

Leave a Reply

Your email address will not be published.