Nita Ambani

मुकेश अंबानी भारत के सभी धनी व्यक्तियों में सबसे ऊपर कितने जाते हैं । उनकी संपत्ति का आकलन वर्तमान के तड़पाना थोड़ा सा मुश्किल है । जितना साधारण जीना मुकेश अंबानी पसंद करते हैं। उनके विपरीत में उनकी पत्नी नीता अंबानी उतनी ही लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती हैं । उन्हें महंगे कपड़ों, महंगे ज्वेलरी और घर के इंटीरियर में लगे साजो सामान में पैसे खर्च करना बहुत ही पसंद है । मुकेश अंबानी भारत के सफल बिजनेसमैन में गिने जाते हैं ।

बता दे नीता अंबानी (Nita Ambani ) अपने बेटे की शादी में सबसे खूबसूरत महिला लग रही थी । क्योंकि उन्होंने एक बहुत ही खूबसूरत साड़ी पहनी थी । जिसकी कीमत लाखों नहीं वरण्य करोड़ों में है । चलिए फिर आर्टिकल में जानते हैं कि आखिर कितने रुपए की साड़ी थी । नीता एक शौकीन महिला हैं । और उनकी लग्जरी लाइफ स्टाइल से दुनिया के सभी लोग वाकिफ हैं । उन्हें महंगी चीजों का बहुत ही शौक है ।

आपको बता दें कि हाल ही में आकाश अंबानी की शादी हुई है । इस घटना को न्यूज़ चैनलों खूब फोकस किया । क्योंकि इसमें फिल्मी अभिनेता से लेकर बड़े बड़े बिजनेसमैन शामिल हुए । लेकिन मुख्य केंद्र नीता अंबानी थी ।क्योंकि उन्होंने अपने बेटे की शादी में एक बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी थी । सूत्रों की मानें तो उस साड़ी की कीमत 1 करोड़ मापी जा रहे हैं । जिस कारण वह मीडिया तथा सोशल मीडिया में चर्चा में थी । शादी से ज्यादा नीता अंबानी की चर्चा ही उनकी प्रसिद्धि को दर्शाता है ।

लोगों का इतना ही कहना नहीं है । उन्होंने नीता अंबानी (Nita Ambani) की तुलना आकाश अंबानी की पत्नी से कर दी । लोग तो यहां तक कहने लगे कि आकाश की वाइफ से ज्यादा उनकी मां सुंदर है और फैशनेबल है । और किसी हद तक यह सच भी है क्योंकि नीता अंबानी बहुत ही भी फैशनेबल महिला है ।

Nita Ambani

आपको बता दें कि उस साड़ी में कुशल कारीगरों द्वारा कार्य किया गया । और उसके एक तरफ शुभारंभ लिखा था । रिपोर्ट की मानें तो उसमें सोने का भी काम किया गया । हालांकि वह साड़ी दूर से देखने में चमकते सोने की तरह दिखाई दे रही थी । ऐसी है हमारी नीता अंबानी लेकिन वह बहुत ही अच्छी और सुसज्जित महिलाएं हालांकि थोड़ी खर्चेलू हैं ।

मुकेश अंबानी के घर में दुनिया की सबसे बेशकीमती मूर्ति उपलब्ध है, जिसकी कीमत जान के आपके होश उड़ जाएंगे |

One thought on “अपनी बेटे की शादी में नीता अंबानी ने इतने रुपए की साड़ी पहनी थी, आप रह जाओगे आश्चर्यचकित”

Leave a Reply

Your email address will not be published.