Gashmir Mahajani in imlie

बीते 1 सालों से धारावाहिक में इमली स्टार प्लस का मुख्य प्रोग्राम साबित हुआ है । जो टीआरपी के मामले में बेहद तरक्की पर है । गशमीर महाजनी 1 सालों से सम्बुल तौकीर खान के कोस्टार के रूप में स्टार प्लस पर देखे जा रहे हैं । वर्तमान में रिपोर्ट की माने तो इन्हें इस शो से अलविदा कह दिया गया है । हालांकि इस दुखद खबर से फैंस ने सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन दिए हैं । और संभल तौकीर खान ने भी इस विषय में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि हम दोनों लगातार 1 वर्ष से एक साथ काम कर रहे हैं । अत: हम दोनों की रिलेशनशिप बॉन्डिंग बहुत ही अच्छी हो गई है । इन दोनों की जुगलबंदी बीते वर्षों में लोगों द्वारा बेहद पसंद भी की गई ।

सोशल मीडिया पर गश्मीर महाजनी हाथ में बैक टांगे हुए नजर आ रहे हैं । जो कि अलविदा बोलने का एक तरीका है । जिसमें उनके फैंस अलग-अलग सेक्शन करते हुए तस्वीरों को साझा कर रहे हैं । और मेंकर से मांग कर रहे हैं कि जल्द ही ने दोबारा इमली धारावाहिक में सम्मिलित किया जाए ।

फिलहाल तो अब इनका पत्ता साफ हो चुका है । शायद यह मेकर्स की टीआरपी बढ़ाने की कोई साजिश हो शायद यह उनका एक चाल हो और अगले कुछ ही दिनों में गशमीर महाजनी को किसी न किसी रूप में इमली धारावाहिक में सम्मिलित किया जा सकता है या नहीं भी । यह सभी मेकर्स पर निर्भय निर्भर है ।

लेकिन गश्मीर महाजनी के जाने के पश्चात फैंस ने बेहद चिंता जताई है । लेकिन टेलीविजन धारावाहिक इमली की टीआरपी में कमी नहीं आई है । वह दिन पर दिन तेजी पकड़ रहा है । यह मेकर्स की एक सफलता को साबित करता है । क्योंकि मेकर्स वह दिखाते हैं जो लोग देखना चाहते हैं ।

4 thoughts on “इमली टेलीविजन शो में गश्मीर महाजनी को मेकर्स ने अलविदा कह दिया कुछ तस्वीरें सामने आई और इमोशनल हुए लोग”

Leave a Reply

Your email address will not be published.