Mahesh Babu

महेश बाबू (Mahesh Babu) साउथ इंडस्ट्री के एक प्रसिद्ध अभिनेता है । हाल ही में वह अपनी नई कार की वजह से चर्चा में आ गए हैं । क्योंकि उन्होंने ऑडी की सबसे महंगी इलेक्ट्रिक कार खरीदी है । वह कार इतनी महंगी है कि छोटे-मोटे बजट की फिल्म बनाई जा सकती है । बता दे, महेश बाबू लग्जरी कारों के शौकीन हैं । और उन्हें लग्जरी लाइफ जीना पसंद है । उनके पास एक बेहतरीन बंगला के साथ-साथ कई और भी लग्जरी कारे उपलब्ध हैं । लेकिन इन दिनों वह अपने सबसे महंगी कार की वजह से चर्चा में आ गए । बता दे, वह कार “ऑडी ई ट्रान (audi e-tron) है ।

इस कार की कई फीचर्स आपको बेहद पसंद आएंगे । यह इलेक्ट्रिक कार होने की वजह से एनवायरमेंट फ्रेंडली है । और इस कार से प्रदूषण नहीं होता है । ऑटोमेटिक गेयर सिस्टम, ऑटो पायलट मोड आदि कई फीचर्स से लैस है । बता दे, महेश बाबू ने जब अपनी इस इलेक्ट्रिक कार की तस्वीर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की । और कैप्शन में लिखा “साफ सुथरा हरा भरा और संरक्षित फ्यूचर” में आपने लाया हूं । #ऑडीएक्सपीरियंस के लिए मैं बहुत ज्यादा रोमांचित हूं ।

यकीनन आप इस कार के कीमत जानने के लिए उत्सुक हैं । तो आपको बता दें, यह भारत में 1.20 करोड़ रुपए में आती है । यह महेश बाबू के कारों की कलेक्शन में सबसे अधिक महंगी कार है । यह कार महंगी होने के साथ-साथ बहुत ही लग्जरी लुक प्रदान करती है । महेश बाबू ने इसे ब्लैक डार्क एडिशन में खरीदा है । जोकि उनके लुक के हिसाब से परफेक्ट मैच लग रहा है । जैसे ही इस फोटो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया । उसके बाद कई यूजर ने उन्हें पर्यावरण प्रदूषण पर ध्यान देने के लिए तारीफ की । और नई ऑडी कार के लिए बधाई भी दी ।

बात करें कार के फीचर्स की तो, ऑडी ई-ट्रॉन महंगी तथा लग्जरी कारों में गिनी जाती हैं । यह एक इलेक्ट्रिक बेस कार है । जो एक बार फुल चार्ज करने पर 360 से 484 किलोमीटर तक चली जाती है । इस कार में 95 kWh कि एक मजबूत बैटरी तथा कार को चलाने के लिए डबल मोटर सेटअप लगा हुआ है । जो कि कार को पावर और परफॉर्मेंस दोनों प्रदान करता हैं । इसके अलावा यह गाड़ी 5.7 सेकंड में 0 से 100 की रफ्तार पकड़ लेती है । इसका पिकअप बहुत ही हाई है । चार्जिंग की बात करें तो, यह 50 किलो वाट के फास्ट चार्जर से मात्र 2 घंटे में 0 से 80% तक चार्ज हो जाती है ।

इसके अलावा इस कार में और भी कई फीचर्स विद्यमान हैं । जोकि से इतनी महंगी और लग्जरी बनाता है । 3D इंपीरियल साउंड, 360 डिग्री पार्किंग कैमरा, हेड ऑफ डिस्प्ले, डायनेमिक लाइट, पैनोरमिक सनरूफ जैसी कई फीचर्स से लैस है । महेश बाबू (Mahesh Babu) ने इस कार को खरीद कर यह साबित कर दिया । कि वह पर्यावरण से बेहद लगाव रखते हैं । हालांकि यह कार थोड़ी महंगी जरूर है । लेकिन प्रदूषण उत्पन्न नहीं करती है ।

ये भी पढे ……. भोजपुरी सिंगर “शिल्पी राज” का MMS हुआ लीक, चारों तरफ मचा हड़कंप । आप भी देखे और सच्चाई जाने !

One thought on ““महेश बाबू” ने खरीदी ऑडी की न्यू इलेक्ट्रिक कार कीमत जान के उड़ जाएंगे होश !”

Leave a Reply

Your email address will not be published.