Pawan Kalyan

सतरंगी कलर की शर्ट पहने हुए है । सामने की ओर देख रहे इस बच्चे को पहचान कर दिखाओ ? यह साउथ इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता होने के साथ एक राज नेता भी है । यदि आप इस अभिनेता के सच्चे फैंस हैं । तो ही पहचान सकते हैं । यदि नहीं पहचान का रहे हैं । तो चलिए फिर, इस सस्पेंस के पर्दे को खत्म करते हैं । और आपको आगे के लेख में फोटो में दिख रहे अभिनेता के विषय में बताते हैं । तो आप इस लेख में बने रहिए ।

फोटो में दिख रहे इस क्यूट से बच्चे का नाम “पवन कल्याण (Pawan Kalyan)” है । जो की साउथ इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेता हैं । इन्होंने साल 1996 में तेलुगू फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत की थी । उसके पश्चात यह “सरदार गब्बर सिंह”, “बालू”, “जांबाज खिलाड़ी” इत्यादि कई सुपरहिट फिल्में दें चुके है । उनकी तेलुगू फिल्मों को हिंदी में डब किया गया । और वह हिंदी सिनेमा में सफल रही ।

पवन कल्याण फिल्मों के अलावा धर्मार्थ के कार्य के लिए भी जाने जाते हैं । उन्होंने बाढ़ पीड़ितों के लिए दान 5 लाख दिया । महामारी के दौरान भोजन वितरण की सुविधा अपने चैरिटी ट्रस्ट के द्वारा की । इसके अलावा तेलंगाना के वृद्ध आश्रम के लिए एक लाख रुपए दिए । गोताखोर सतीश को 5 लाख रुपए और t20 में बेहतरीन सुविधा के लिए ₹5 रुपए लाख दान में दिया ।

उनका जीवन का एक बड़ा हिस्सा राजनीतिक कैरियर से भी जुड़ा है । उन्होंने “जनसेना पार्टी” की स्थापना की । उन्होंने चुनावी रैली के दौरान बीजेपी की पार्टी को सपोर्ट किया । और उन्होंने बेटी बचाओ तब बेटी पढ़ाओ के नारे भी लगाए। उन्होंने अपना परचम को लहराने के लिए आंध्र प्रदेश की 175 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय बनाया था ।

Pawan Kalyan

फैंस पवन कल्याण (Pawan Kalyan) को एक अभिनेता के रूप में बहुत पसंद करते हैं । तथा उनका राजनीतिक जुनून देखकर कई फैंस उनके इसके विरोध में दिखे । तथा कुछ फैंस उनके सपोर्ट में आए । पवन कल्याण ने फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीतिक दुनिया में अपना एक अलग ही विशेष स्थान बनाया है । जिस कारण लोग उन्हें पहचानते हैं ।

ये भी पढे …… इस साउथ अभिनेत्री को पहचान कर दिखाओ ? इन दिनों सबसे ज्यादा ट्रेंड पर है ।

One thought on “फोटो में दिख रहे इस अभिनेता को पहचान कर दिखाओ ? यह इन दिनों साउथ इंडस्ट्री में सर्वाधिक प्रचलित हैं ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.