Anjali Arora did this wrong thing for money

“अंजलि अरोड़ा” (Anjali Arora) लॉकअप शो में अपनी खूबसूरती तथा भोलेपन और हसमुख स्वभाव के लिए पसंद की गई । हालांकि, अंजलि और मुनव्वर की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। और इसे एक लव ट्रायंगल के रूप में देखा । लेकिन बाद में, अंजलि ने इस बात का खुलासा किया । कि वह मुनव्वर की बहुत ही अच्छी दोस्त है । हालांकि यदि आप शो देखते हैं । तो आपको पूरा यकीन हो होगा । कि अंजलि मुनव्वर से बहुत ही अट्रैक्टिव हुई थी ।

फैन तथा मीडिया का यह कहना था । कि मुनव्वर फारूकी की वजह से अंजलि 3 पोजीशन पर पहुंच पाई । वरना यह पहले ही सीजन में बाहर निकल दी जाती । आगे के अध्याय में हम अंजलि द्वारा बताए गए । एक बयान को विस्तार पूर्वक चर्चा करेंगे । जिसमें उन्होंने विदेश में किए गए गलत कम के विषय में बताया । चलो फिर जानते हैं । क्या था वह गलत काम ?

लॉकअप की होस्ट “कंगना राणावत” ने अंजलि अरोड़ा से एक राज बताने के विषय में कहा । तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया । कि वह दुबई में एक शो के दौरान उनके पास पैसे खत्म हो गए थे । जिस कारण उन्होंने एक वहां के अमीर व्यक्ति के साथ हमबिस्तर हुई थी (Anjali Arora did this wrong thing for money) । और जिस कारण वह भारत पहुंच सकी । क्योंकि उनके पास भारत आने के पैसे भी नहीं थे ।

उन्होंने आगे बताया कि, इस बात का खुलासा अभी तक उन्होंने कहीं पर नहीं किया । यहां तक उन्होंने अपने माता पिता को भी इस बात को नहीं बताया है । जब लॉकअप के दौरान अंजलि ने इस बात को उजागर किया । तो सभी अचंभित रह गए । लेकिन अंजलि अरोड़ा के इस राज को जानकर ‘कंगना राणावत’ ने उनकी तारीफ की ।

इन दिनों ‘अंजलि अरोड़ा‘ (Anjali Arora) की फैन फॉलोइंग पहले से 10 गुना अधिक बढ़ चुकी है । वह लॉकअप शो में प्रवेश करने से पहले टिकटोक तथा यूट्यूब पर 15 सेकंड की वीडियो बनाया करती थी । जिसमें वह डांस तथा मनमोहक अदाओं से लोगों को आकर्षित करती थी । लेकिन आज वह एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी बन चुकी हैं । हालांकि, वह जीती नहीं लेकिन 3 नंबर पर आकर उन्होंने यह सिद्ध कर दिया । कि वह बहुत ही अच्छी प्लेयर है ।

ये भी पढे … मशहूर कॉमेडियन एक्ट्रेस “सुमोना चक्रवर्ती” की लग्जरी लाइफ के विषय में जानकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी

One thought on “‘लॉकअप’ शो की “अंजलि अरोड़ा” ने विदेश में पैसों के लिए किया था ये गलत काम ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.