Chiranjeevi news

कोरोनावायरस ने देश-विदेश तथा दुनिया में तबाही मचा कर रखी है । और वर्तमान में यह तीसरी स्टेज पर पहुंच चुका है । साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म अभिनेता चिरंजीवी करोना पॉजिटिव पाए गए । इसकी जानकारी उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए दी । जिसमें उन्होंने कहा वर्तमान में मैं करो ना पहुंचती हूं और घर में ही क्वारंटाइन हूं । मैं सभी लोगों से विनती करता हूं कि हाल ही में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हो वह अपना करोना टेस्ट करवा ले। हाल में मैंने राम चरण, वरुण तेज, साई धर्म तेज तथा उनकी फैमिली जिसके साथ मैंने अभी मकर संक्रांति का त्यौहार मनाया है ।

इसके लक्षण बहुत ही हल्के मद्धम मालूम होते हैं । लेकिन आप गलती ना करें और एक टेस्ट जरूर करवा ले । हालांकि मैं अब पूरी सावधानी रख रहा हूं ।और सभी से विनती करता हूं कि आप भी सरकार द्वारा नियमों का पालन करें । 2 गज की दूरी रखें और मास्क जरूर लगाएं ।

चिरंजीवी भारतीय तेलुगू फिल्म भारतीय फिल्म के एक प्रसिद्ध अभिनेता है । 22 अगस्त 1955 में जन्मे चिरंजीवी एक साधारण परिवार से बिलॉन्ग करते हैं । वर्तमान में उनकी उम्र 67 वर्ष है लेकिन उन्होंने अपने बॉडी स्ट्रक्चर को इस प्रकार मेंटेन करके रखा है कि वह अभी 30 से 32 के लगते हैं ।

वर्तमान में वह विभिन्न फिल्मों का हिस्सा रहे हैं । और वह कोतवाला शिवा के निर्देशन में बनी अगली फिल्म को साइन कर चुके हैं । और उसे करने वाले हैं । जैसे ही वह इस वायरस की चपेट से रिकवर हो जाते हैं । वैसे ही अगली फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो जाएंगे ।

2 thoughts on “अभिनेता चिरंजीवी हुए करोना पॉजिटिव जानिए वर्तमान मे कैसा है हाल”

Leave a Reply

Your email address will not be published.