Samay Shah

2008 में रिलीज किया गया । तारक मेहता का उल्टा चश्मा डेढ़ दशक से टीआरपी की लिस्ट पर टॉप पर शामिल है । और इनके सभी कलाकार लोगों के दिल राज करते है । क्योंकि इसे हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं । यदि आपने यह नाट्य देखा होगा । तो आपको गोगी का किरदार देखने को मिला होगा । बता दे गोगी जिसने एक पंजाबी लड़के का किरदार निभाया हैं । लेकिन असल जिंदगी में वह एक गुजराती है । चलिए फिर गोगी के विषय में जानते हैं ।

बता दे, जब से शो शुरू हुआ है । तब से आज तक गोगी के किरदार में बदलाव नहीं आया । और वह लगातार अपने सरदार लुक और कॉमेडियन अंदाज के लिए जाने गए । आप कह सकते हैं शो की सफलता में गोगी का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा है । शो में गोगी का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम “समय शाह (Samay Shah)” है । जो की भव्य गांधी के भाई हैं । और गुजराती परिवार से बिलॉन्ग करते हैं ।

समय शाह इस शो से शुरू से जुड़े हुए हैं । और शुरुआत में इन्हें कम फीस मिला करती थी । लेकिन अब इनकी फीस भी बढ़ती जा रही है । यही कारण है यह करोड़ों के मालिक हैं । और लग्जरी लाइफ बिताते हैं । बता दे वह वर्तमान में मुंबई में रहते हैं । और उन्होंने अपनी कमाई से एक डेढ़ करोड़ का घर खरीदा है ।

Samay Shah

वह सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत ही एक्टिव रहते हैं । और समय शाह के इंस्टाग्राम पर 215k फॉलोअर है । जो की उनकी प्रसिद्धि को दर्शाता है । वर्तमान में भी आजीविका के लिए ऐड भी करते हैं । इस समय उनकी एक दिन में कमाई 8 से 10 हज़ार रुपए तक है । हाल ही में मीडिया द्वारा ऐसी खबर आ रही थी । उनकी एक गर्लफ्रेंड है । लेकिन यह बाद में अफवाह निकली थी ।

ये भी पढे ……. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हाथी की पत्नी “कोमल भाभी” कॉलेज के दिनों में एक मॉडल दिखाती थी ।

2 thoughts on “तारक मेहता के “गोगी” को देखकर आपके आंखें जाएंगे चकरा जाएंगी । क्योंकि अब बहुत बड़ा हो चुका है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.