Nasruddin Shah's daughter Heeba Shah

80 व 90 के दशक के मशहूर अभिनेता “नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah)” ने अपने फिल्मी करियर में 70 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है । और कई सुपरहिट फिल्म इंडस्ट्री को दी हैं । उन्होंने बॉलीवुड के अधिकतर अभिनेताओं के साथ काम किया । और नरम व्यवहार और अच्छी बातचीत के चलते फिल्म इंडस्ट्री में इन्हें सर्वाधिक पसंद किया गया ।

उन्होंने “आक्रोश”, “मासूम”, “जाने भी दो यारो”, “कर्मा”, “नाजायज”, “सरफरोश”, “मालामाल”, “त्रिदेव”, “चमत्कार”, “तहलका”, “जलवा”, “चाइना गेट”, “इजाजत”, “मोहरा”, “क्रिश”, “डेढ़ इश्किया”, “वेडनेसडे”, “द डर्टी पिक्चर” जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है । वह फिल्म इंडस्ट्री से 46 सालों से अलग-अलग भूमिका में देखे जा रहे है। जिस कारण लोग ने बेहद पसंद करते हैं ।

इन दिनों चर्चा का विषय वह अपने खुले विचार की वजह से हो रहे हैं । वह अक्सर मीडिया चैनल में चल रही डिबेट ओं में उलझ कर अपना पक्ष रखने से पीछे नहीं हटते । उन्हें जो सही लगता है वह कहते हैं । और जो गलत लगता है वह भी कहते हैं । इन दिनों अपने खुले विचार के लिए सर्वाधिक चर्चा में बने हुए हैं ।

ये भी पढे……….. जेल के अंदर संजय दत्त पर गुजरी ऐसी घटना । जिसे सुनकर सभी लोगों के आंसू निकल आए ।

लेकिन एक कारण और भी है जो कि उन्हें चर्चा में बनाए रखे हुए हैं । हां , हम बात कर रहे हैं उनकी बेटी की । जो कि बेहद बड़ी हो चुकी हैं । और स्टार्किड होने की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं । वे बेहद खूबसूरत है । और वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं ।

बता दे, नसरुद्दीन शाह की बेटी का नाम “हिबा शाह (Heeba Shah)” है । जो कि इन दिनों सोशल मीडिया में सर्वाधिक एक्टिव रहती हैं । और अपनी लेटेस्ट फोटो तथा वीडियो शेयर करती रहती हैं । हिबा शाह ने “मैंगो सफल”, “पूर्णा”, “यह बुलेट”, “अफसोस”, “तेरे इश्क में कुर्बान”, “हाथी का अंडा” आदि कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं ।

Heeba Shah

इसके अलावा “हिबा शाह (Heeba Shah)” भारत के प्रसिद्ध टेलीविजन धारावाहिक “बालिका वधू” में भी देखी जा चुकी हैं । और वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इन दिनों सर्वाधिक एक्टिव रहती हैं । अपने फैंस के लिए लेटेस्ट फोटो तथा तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । जिस कारण उनकी प्रसिद्धि भारत में बढ़ती ही जा रही है ।

ये भी पढे……….. अमिताभ बच्चन की नातिन हैं बेहद खूबसूरत । आप देखकर हिल जाएंगे ।

One thought on “नसरुद्दीन शाह की बेटी को देखकर आप यकीनन अचंभित हो जाएंगे | आप स्वयं देखे |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.