You can't stop laughing after watching the video

बच्चे भगवान का रूप होते हैं । यह बात सच है । ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमें एक टीचर अपने स्टूडेंट से कुछ सवाल पूछते हुए नजर आ रही है । वह उस छोटे से बच्चे से सवाल पूछती है । “क्या तुम घर पर पढ़ते नहीं हो क्या” तभी बच्चा तो चलता हुआ अपने शब्दों में कुछ ऐसा बोल देता है । जिससे कि वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुका है । चलिए फिर आकर जानते हैं कि, उसने ऐसा क्या कहा और यह वीडियो क्यों वायरल हो रहा है ।

सूत्रों की माने तो यह एक प्राइवेट स्कूल है । जिसमें कई छोटे बच्चे क्लास में बैठे हुए हैं । उन्हीं में से एक बच्चा जिसकी उम्र लगभग 8 से 9 वर्ष होगी । टीचर उसे अपने पास बुलाती हैं । और साथ ही उसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर रही थी । टीचर उससे सवाल करती हैं । क्या तुम घर पर पढ़ते नहीं हो ।

ये भी पढे………. इराक में खुदाई के दौरान मिला 1342 साल मिट्टी की मस्जिद , जांच के बाद वैज्ञानिक भी हैरान ।

इसी सवाल के जवाब में वह छोटा सा बच्चा कहता है कि, मैं पढ़ता तो हूं । तभी टीचर उसका कान खींचने लगती है । तो वह अपनी तोतली आवाज में कहता है मुझे छोड़ो । जब टीचर नहीं मानती हैं । तब वह टीचर से कहता है । “क्या तुम चूतिया हो क्या ।” मै घर पर पड़ता हूं । इन कुछ शब्दों ने तथा बच्चे की भोलेपन ने इस वीडियो को रातोंरात वायरल बना दिया ।

और इस पर अलग-अलग तरह के मीम्स बनना शुरू हो गए हैं । इस वीडियो के हो वायरल होने के बाद बच्चा सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया है ।और अब जब भी वह अपने घर से बाहर निकलता है । तो लोग उससे फोटो तथा सेल्फी के लिए जिद करते हैं ।

ये भी पढे………. डांस करते वक्त धस गया फ्लोर, आप भी जाने पूरी घटना । वीडियो देख कर आपकी हसी निकाल जाएगी |

One thought on “स्कूल के इस बच्चे के वीडियो देखकर, आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.