lookalike of Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा एक स्टार किड है । उनके पिता “शत्रुघ्न सिन्हा” भारत के प्रमुख और दिग्गज अभिनेता के रूप में गिने जाते हैं । उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए ‘सोनाक्षी सिन्हा’ ने भी बॉलीवुड में अपना एक विशेष स्थान बनाया है । उन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्म जैसे “दबंग”, “अकीरा”, “आर राजकुमार”, “राउडी राठौर”, “मिशन मंगल”, “फोर्स 2”, “लिंगा” जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं । और लगातार वह फिल्म इंडस्ट्री में कार्यरत है ।

लेकिन इस अध्याय में, सोनाक्षी सिन्हा के कैरियर के विषय में नहीं बल्कि, उनके हम शकल के विषय में चर्चा की जाएगी । ऐसी कहावत है कि, “दुनिया में एक व्यक्ति के 7 हम शकल होते हैं” बता दें, अपने चहेते स्टार की तरह सभी बनना चाहते हैं । मगर कुछ ही लोग होते हैं । जो उनके ‘हूबहू नकल’ दिखाई पड़ते हैं । ऐसे व्यक्ति जब सोशल मीडिया पर आते हैं तो, तहलका मच जाता है । लोग उन्हें सेलिब्रिटी की फोटो कॉपी का कर पुकारते हैं । चलिए फिर सोनाक्षी सिन्हा की हूबहू फोटोकॉपी के विषय में जानते हैं । वह कौन है ? कहां रहती हैं ? क्या करती हैं ? आदि

Alishba Leghari

बता दे, सोनाक्षी सिन्हा की हूबहू नकल दिखने वाली महिला अपने पड़ोसी देश पाकिस्तान में रहती हैं । उनका नाम “अलिश्बा लेघारी (Alishba Leghari)” है । यह सोशल मीडिया इन्फ्लूएंजर हैं । और इनके सोशल मीडिया पर करोड़ों फैंस है । लोग इनकी फोटो की तुलना सोनाक्षी सिन्हा से करते हैं । यदि आप भी देखेंगे तो, आप भी इन्हें सोनाक्षी सिन्हा की फोटो कॉपी कहेंगे । क्योंकि यह हूबहू उन्ही की तरह दिखती है ।

Alishba Leghari

अलिश्बा लेघारी‘ एक बहुत ही प्रसिद्ध और खूबसूरत महिला है । जिनकी पाकिस्तान में फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है । और वह इंडिया में भी सर्वाधिक प्रसिद्ध है । यदि आप उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे तो, आप अचंभे में आ जाएंगे । क्योंकि इनके इंस्टाग्राम पर 10k फॉलोअर्स हैं । बात करें, उनकी प्रसिद्धि के कारण का तो, वह खूबसूरत होने के साथ-साथ भारतीय फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के कॉपी हैं ।

ये भी पढे … ‘सलमान खान’ ने मां, बाप, भाई, बहन को छोड़कर इसको अपनी ‘2500 करोड़’ की संपत्ति का वारिस बनाया है ।

One thought on “‘सोनाक्षी सिन्हा’ की हमशकल को देखकर आप ही अंदाजा नहीं लगा पाएंगे । असली कौन है ? और नकली कौन है ?”

Leave a Reply

Your email address will not be published.