Munawwar Farooquis girlfriend Nazia Sitasi

कंगना राणावत( Kangana Ranaut) के लॉकअप (Lock Upp) शो के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इन दिनों चर्चा में बने रहते हैं । फैंस तथा मीडिया उनकी हर एक छोटी गतिविधियों को कवर करती हैं । विनर बनने से पहले वह वह एक स्टैंड अप कॉमेडियन रह चुके हैं । मुनव्वर फारूकी की पहचान एक स्टैंड अप कॉमेडियन के रूप में की जाती है ।

लेकिन उन्हें सबसे अधिक लोकप्रियता टेलीविजन रिएलिटी शो “लॉकअप” के दौरान मिली । लोगों ने मुनव्वर फारूखी के शायराना अंदाज को खूब पसंद किया । और उन्हें लॉकअप शो का विनर बनाया । वोटिंग लिस्ट में मुनव्वर फारूखी सर्वाधिक चर्चा में रहे । जिस कारण वह इस शो के विनर बन सके । बता दें, वह एक बार भी शो में डेंजर जोन में नहीं गए ।

आगे के अध्याय में हम मुनव्वर फारूकी के गर्लफ्रेंड के विषय में चर्चा करेंगे । वह बला की खूबसूरत है । जिसके आगे टिक टॉक स्टार “अंजलि अरोड़ा (anjali arora)” भी फीकी पड़ जाएंगी । हालांकि, शो के दौरान अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूखी की प्रेम कहानी खूब चर्चा में रही । लेकिन शो अंत तक इन दोनों ने ब्रेकअप कर लिया ।

ये भी पढे…. क्या आप जानते हैं ? कि दिशा वकानी और उनके सगे भाई ने इस सीरियल में किया था एक साथ काम ।

लॉकअप शो के विनर बनने के पश्चात उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी गर्लफ्रेंड का खुलासा किया । बता दें, मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड का नाम “नाजिया सितासी (najiya sitasi)” है । जो अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के नजर में आ जाते हैं । बता दे, नाजिया सितासी बहुत ही खूबसूरत है । उनके आगे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां फीकी पड़ जाएंगी ।

हालांकि, लॉकअप शो के दौरान मुनव्वर अपने साथ बीती घटनाओं में अपना दर्द भी बयां किया । वह बचपन में वह शारीरिक शोषण का शिकार भी हुए है। और घर में रोज झगड़ों की वजह से अपनी मां को भी खो दिया । ऐसे ही कई परेशानियों का उन्होंने लॉकअप शो में खुलासा किया । उन्होंने बेहद तालीफो से अपना जीवन व्यतीत किया ।

शो के दौरान उन्होंने अपनी पहली पत्नी के विषय में तथा एक बच्चे के विषय में भी बताया । 30 साल की मुनव्वर फारूकी ने अपने पत्नी और बच्चों से मिलने की इच्छा जाहिर की । हालांकि इन दिनों वह अपनी नई गर्लफ्रेंड ‘नाजिया सितासी’ के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं ।

Nazia Sitasi

सूत्रों की माने तो, वह रोहित शेट्टी के रियल्टी शो खतरों खिलाड़ी 12 में नजर आने वाले थे । लेकिन कुछ निजी कारणवश उन्होंने इस रियलिटी शो को नहीं किया । फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि वह इस शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री करेंगे ।

ये भी पढे…. टेलीविजन अभिनेता “के के गोस्वामी” की पत्नी है, बला की खूबसूरत ! एक ही नजर में लोग दीवाने हो जाते हैं ।

One thought on “‘मुनव्वर फारूकी’ की गर्लफ्रेंड को देखकर आप दीवाने हो जाएंगे । वह अंजलि अरोड़ा से भी ज्यादा खूबसूरत हॉट और बोल्ड है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.