Neil Bhatt's wife will go crazy after seeing Aishwarya Sharma

“नील भट्ट(neil bhatt)” टेलीविजन के प्रमुख अभिनेता हैं । उन्होंने सर्वाधिक पहचान टेलीविजन के मुख्य अभिनेता के तौर पर मिली है । वह “गुम है किसी के प्यार” में धारावाहिक से पहचाने जाते हैं । इसमें इन्होंने “एसीपी विराट” का किरदार निभाया । इसके अलावा यह कई अलग-अलग टेलीविजन सीरियल में देखे गए हैं ।

नील भट्ट ने “दीया और बाती”, “रामायण”, “रूप”, “तुम ही हो बंधु सखा तुम्ही हो”, “जो इश्क की मर्जी वो रब की मर्जी”, “ज़िंदगी विंस” आदि प्रमुख धारावाहिकों में अभिनय किया । जिसकी वजह से ने भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में पहचाने जाते है ।

लेकिन चर्चा का विषय इनकी उपलब्ध ही नहीं बल्कि इनकी पत्नी “ऐश्वर्या शर्मा भट्ट (Aishwarya Sharma Bhatt)” है । जो की खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को फेल कर रहे हैं । बता दें, नील भट्ट ने साल 2021 में “ऐश्वर्या शर्मा” से विवाह किया ।

ये भी पढे ……… टेलीविजन का बहुचर्चित प्रोग्राम ‘उतरन’ नाटक की छोटी सी बच्ची का बदल गया है लुक ।

ऐश्वर्या शर्मा भट्ट खूबसूरत होने के साथ-साथ भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री की प्रमुख अभिनेत्री हैं । उन्होंने “मेरी दुर्गा”, “सूर्यपुत्र कर्ण”, “माधुरी टॉकीज”, “संकट मोचन महाबली”, “गुम है किसी के प्यार में” अधिक धारावाहिक का हिस्सा रह चुकी हैं । और वह टेलीविजन की प्रमुख अभिनेत्री मानी जाती है ।

Aishwarya Sharma with neil bhatt

ऐश्वर्या शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.4m मिलीयन फॉलोअर्स हैं । जो कि उनकी अपनी प्रसिद्धि को दर्शाता है । और अपने पति नील भट्ट की तरह टेलीविजन की एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में गिनी जाती हैं ।

ये भी पढे……… बालिका वधू की आनंदी की बेटी निंबोली अब हो चुकी हैं बड़ी । और कई अभिनेत्रियों को फेल कर रही है ।

One thought on “टेलीविजन की मशहूर अभिनेता ‘नील भट्ट’ की पत्नी को देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.