Ranveer Behl

90 के दशक की प्रमुख अभिनेत्री “सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre)” खूबसूरती के लोग हमेशा दीवाने रहे हैं । 1999 में आई फिल्म हम साथ साथ हैं । भारत की सर्वाधिक प्रसिद्ध फिल्म थी । जिसे हर एक भारतीय ने देखा है । बता दे, सोनाली बेंद्रे की इस फिल्म में अभिनय की खूब सराहना की गई । उन्हें एक भारतीय परंपरागत शादी में देखा गया । और सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी की लोगों ने खूब पसंद किया ।

सोनाली बेंद्रे ने 90 के दशक में “दिलजले”, “सरफरोश”, “डुप्लीकेट”, “मेजर साहब”, “टक्कर”, “सपूत”, “कहर”, “बांबे”, “आग”, “कीमत”, “भाई”, “रक्षक”, “गद्दार”, “नाराज” इत्यादि सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया । इन फिल्मों की वजह से सोनाली बेंद्रे भारत की सर्वाधिक प्रसिद्ध अभिनेत्री के रूप पहचाना गया । इसके अलावा उन्होंने तमिल फिल्म्स लेकर गुजराती फिल्म अभिनय किया ।

आगे के अध्याय में हम सोनाली बेंद्रे के विषय में चर्चा ना करते हुए । बल्कि उनके बेटे के विषय में चर्चा करेंगे । जो कि इन दिनों सोशल मीडिया में छाया रहता है । और जल्द ही वह फिल्म से डेब्यू भी कर सकता है । बता दें, वह इन दिनों बहुत ही बड़ा हो चुका है । और हैंडसम दिखता है ।

ये भी पढ़ी…….. ‘पूनम ढिल्लो’ की बेटी के आगे फीकी पड़ जाएंगी ‘दीपिका पादुकोण’, वह इतनी खूबसूरत और हॉट हैं ।

सोनाली बेंद्रे ने 12 नवंबर 2002 को “गोल्डी बहल (Goldie Behl)” से विवाह कर लिया । उसके पश्चात 11 अगस्त 2005 में उन्होंने एक पुत्र जिसका नाम “रणवीर बहल (ranveer bahl)” को जन्म दिया । बता दे, हम आगे रणवीर पहल के विषय में ही चर्चा करेंगे । हाल ही में, सोनाली बेंद्रे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली । जिसमें पिता गोल्डी बहल और रणबीर बहल और सोनाली बेंद्रे तीनों ही उपस्थित हैं ।

Sonali Bendre

रणबीर बहल इस फोटो में अपने पिता से भी अधिक लंबे और चौड़े दिखाई दे रहे हैं । हालांकि, जानकारी के लिए बता दें, अभी उनकी उम्र केवल 17 वर्ष है । और वह विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं । इस फोटो पर फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं । कुछ उनकी तुलना रणबीर कपूर से कर रहे हैं । तो कुछ उनकी संजय दत्त से । एक यूजर ने लिखा यह रणवीर कपूर की तरह दिखाई देते हैं । तो दूसरे यूजर ने लिखा जल्दी यह भी बॉलीवुड में अभिनय प्रदर्शन करेंगे । इसी प्रकार के कमेंट से सोनाली बेंद्रे का इंस्टाग्राम भरा हुआ है ।

ये भी पढे…. अभिनेत्री “श्रीदेवी” की बेटी को देखकर आप हो जाएंगे दंग । क्योंकि मां से भी ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड हैं ।

2 thoughts on ““सोनाली बेंद्रे” की बेटे को देखकर आप बहुत अचंभित हो जाएंगे । उनके आगे रणबीर कपूर भी फेल है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.