daughter of Navodita Sharma

90 का दौर था । जब फिल “सनम बेवफा” ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था । बता दें, यह फिल्म साल 1991 में भारतीय सिनेमा घरों में रिलीज की गई । इस फिल्म में सलमान खान की हीरोइन “चांदनी” ने लोगों ने उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ थी। फिल्म में उपस्थित ‘चांदनी’ की तारीफ के साथ लोगों ने “डैनी डेन्जोंगपा” और “पंकज धीर” के किरदार को खूब पसंद किया ।

उन्होंने इस फिल्म में हम भूमिका निभाकर फिल्म को सुपरहिट बनाया । लेकिन इस अध्याय में हम फिल्म की सफलता के विषय में चर्चा नहीं कर रहे हैं । बता दें, सलमान खान की हीरोइन चांदनी का असली नाम “नवोदिता शर्मा (Navodita Sharma)” है आज उनकी बेटी वयस्क हो चुकी है । आगे के अध्याय में उन्हीं के विषय में चर्चा की जाएगी ।

फिल्म में “नवोदिता शर्मा’ की एक्टिंग को लोगों द्वारा खूब प्रशंसा मिली । लेकिन दुख की बात यह है कि, वह अधिक फिल्मों का हिस्सा ना रह सकी । लेकिन आज भी उनकी फिल सनम बेवफा के लिए याद किया जाता है । आज भी उनकी खूबसूरती में कमी नहीं आई है । इन दिनों नवोदिता शर्मा अपनी बेटी की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं । क्योंकि अब वह बड़ी हो चुकी हैं । जिस कारण वह फैंस तथा मीडिया की नजरों में अक्सर आ जाती हैं ।

हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की । जिसमें नवोदता की बेटी बहुत ही सुंदर और ग्लैमरस दिख रही हैं । बेटी ने माथे पर एक बड़ा झुमका पहन रखा है । बड़ी-बड़ी आंखें हैं । और एक बेहद ग्लैमरस लुक दे रही हैं । जिस कारण फैंस अपनी प्रतिक्रिया को जाहिर करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं । एक फैंस ने लिखा कि, “सलमान खान” ने मां के साथ काम किया है । अब उनकी बेटी के साथ भी फिल्म में काम करना चाहिए ।

ये भी पढे……. ‘दृश्यम’ फिल्म में अजय देवगन की बड़ी बेटी ‘इशिता दत्ता’ है, इस सुपरस्टार की पत्नी । आप भी जाने कौन है वह ।

बता दे, ‘सनम बेवफा’ फिल्म से रातों-रात फेमस स्टार बनने के बाद बात उन्होंने “सतीश शर्मा” से विवाह कर लिया । और अमेरिका जाकर सेटल हो गई । आज फिल्म को 31 वर्ष हो चुके हैं । लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई भी कोई भी कमी नहीं आई है । आज भी बहुत सुंदर दिखाई देती हैं ।

daughter of Navodita Sharma

इन दिनों नवोदिता शर्मा डांस टीचर हैं । और वह अमेरिका में एक इंस्टिट्यूट चलाती हैं । और बड़े पैमाने पर अमेरिका के युवाओं को डांस सिखाती हैं । बात करें, उनकी बेटी का अभी अभी ग्रेजुएशन समाप्त हुआ है । ऐसे में उनके लुक को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि, वह बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं ।

daughter of Navodita Sharma

हालांकि, अभी “नवोदिता शर्मा (Navodita Sharma)” ने अपनी बेटी के नाम “करीना” व “करिश्मा” है । उन्होंने केवल इंस्टाग्राम पर उसकी 2 तस्वीरें शेयर की है । जिसके बाद फैंस ने इंस्टाग्राम पर उतावले दिखाई दिए । कोई उन्हें ‘दीपिका पादुकोण’ से तुलना रहा है । तो कोई उन्हें कैटरीना कैफ से । सूत्रों की माने तो, “नवोदिता शर्मा” की बेटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है । क्योंकि उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां पानी कम चाय है ।

ये भी पढे … कैसा व्यवहार करते है, “सलमान खान” अपने बहनोई “आयुष शर्मा” के साथ । इस लेख में आपको पता चल जाएगा ।

One thought on “फिल्म “सनम बेवफा” की हीरोइन “चांदनी” की बेटी को देखकर आप अचंभे में आ जाएंगे ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.