Brahmanandam's net worth and luxury life

“ब्रह्मानंदम (Brahmanandam)” साउथ इंडस्ट्री के प्रमुख कॉमेडियन है । उनकी तुलना में कोई भी अभिनेता उनकी जैसी कॉमेडी नहीं कर सकता । इसी कारण वह साउथ इंडस्ट्री में सबसे अधिक फिल्म करने वाले अभिनेता हैं । उन्होंने 1000 से भी अधिक फिल्में की हैं । जो कि एक बहुत बड़ी उपलब्धि है ।

ब्रह्मानंदम ने “किंग”, “वैंकी”, “लकी द रेसर”, “सत्यमूर्ति”, “पोकीरी”, “डबल अटैक”, “यबरू”, “खतरनाक खिलाड़ी”, “रॉबरी”, “रगड़ा”, “रिबेल”, “गब्बर सिंह”, “पावर”, “दम”, “जलसा”, “आर्य”, “ब्रूस ली द फाइटर”, “खलेजा”, “विमला नायक”, “द ग्रेट वीरा” आदि फिल्मों में बतौर कॉमेडियन कार के रूप में चुने गए । और इनकी कॉमेडी के साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक लोग दीवाने हैं ।

फिल्मों के अलावा कॉमेडियन ब्रह्मानंदम अपनी पर्सनल लाइफ में भी बहुत सफल रहे हैं । उन्होंने “लक्ष्मी कन्नेगंती (Lakshmi Kanneganti)” से विवाह किया । और आज उनके दो पुत्र “राजा गौतम कन्नेगंती (Raja Goutham)” और “सिड कन्नेगंती (Sid Kanneganti)” है । राजा गौतम कन्नेगंती स्वयं भी एक अभिनेता हैं । और साउथ फिल्मों में कई फिल्में कर चुके हैं ।

ये भी पढे…….. फोटो में दिख रही छोटी सी बच्ची को पहचान कर दिखाओ ? ये साउथ इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेत्री में गिनी जाती हैं ।

बता दे, कॉमेडियन ब्रह्मानंदम वर्तमान में एक लग्जरी लाइफ जीते हैं । वह 320 करोड रुपए संपत्ति के मालिक हैं । उनके पास कई एकड़ की जमीन है । और वह एक फिल्म के लिए 1 से 3 करोड़ के रुपए के बीच में चार्ज करते हैं ।

ब्रह्मानंदम के पास ऑडी r8 (audi R8), ऑडी q7(audi Q 7) मर्सिडीज बेंच (mercedes-benz) और इनोवा (Innova) जैसे लग्जरी कारें उपलब्ध हैं । इन्होंने कई फॉर्म खरीद रखे हैं । इन्हें खेती-बाड़ी का बहुत ही शौक है । बता दें ब्रह्मानन्दम के पास हैदराबाद ने एक आलीशान बंगला है । इसके अलावा उन्होंने कई स्थानों पर अलग-अलग प्रॉपर्टी खरीद रखी है ।

ये भी पढे…….. कॉमेडियन ब्रह्मानंद की पत्नी को देखकर आप हिल जाओगे ।

One thought on “कॉमेडियन ब्रह्मानंदम की कुल संपत्ति व लग्जरी लाइफ के विषय में जानकारी आप हैरान हो जाएंगे ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.