Samantha Ruth Prabhu net worth and luxury life

“समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)” साउथ की एक प्रमुख अभिनेत्री हैं । उनकी चर्चा इन दिनों साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक हो रही है । उन्होंने हाल ही में आई “पुष्पा” फिल्म में एक आइटम सॉन्ग “ओ ओ अन्तवा (oo antava)” किया जिस कारण वह इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं ।

बता दे समांथा रुथ प्रभु ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में “ये माया चिसेव” नामक फिल्म से की थी । उसके पश्चात उन्होंने “मक्खी”, “थेरी”, “यशोदा”, “मंजिली”, “महानती” इत्यादि कई हिंदी व तेलुगू फिल्में की हैं । इन दिनों इन्हें आइटम गर्ल के रूप में खूब पसंद किया जा रहा है ।

बता दे, हाल ही में यह अपनी व्यक्तिगत लाइफ की वजह से चर्चा में आ गई थी । इन्होंने सुपरस्टार “नागार्जुन (Nagarjuna)” के बेटे “नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)” से विवाह किया । और महज 4 सालों में ही तलाक ले लिया । जिस कारण यह कई महीनों तक मीडिया की सुर्खियां बनी रही ।

ये भी पढे……. साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बड़े बेटे को देखकर, आप अचंभित हो जाएंगे । इन दिनों वह भी हैं टॉलीवुड के सुपरस्टार ।

समांथा रुथ प्रभु को लग्जरी लाइफ जीना पसंद है । बता दे, वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है । उन्हें कारों का भी शौक है । और हर दिन स्टाइलिश दिखना उनकी दिनचर्या है । उनकी कुल संपत्ति फीस, कार तथा बंगले के विषय में जानकर हैरान हो जाएंगे ।

Samantha Ruth

बता दे, समांथा रुथ प्रभु के पास कुल संपत्ति (Samantha Ruth Prabhu net worth and luxury life) मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 80 करोड़ रुपए की है । और वह एक फिल्म का एक फिल्म का 3 से 5 करोड रुपए तक चार्ज करते हैं । उनका मुख्य इनकम सोर्स अभिनय और ब्रांड एंडोर्समेंट है ।

उन्हें कारों का शौक है । जिस कारण उनके पास “बीएमडब्ल्यू 3”, “बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज” तथा “जैगवार” जैसी लक्जरी कार उपलब्ध है । उनका हैदराबाद में एक विशाल बंगला है ।जिसकी कीमत 25 करोड़ रूपये लगाई जा रही है । इसके अलावा उन्होंने अलग-अलग स्थानों पर कई प्रॉपर्टी ले रखी है ।

ये भी पढे……. फोटो में दिख रही साउथ की अभिनेत्री को पहचान कर दिखाओ ? यह चैलेंज है आपके लिए ।

One thought on “साउथ इंडस्ट्री की मुख्य अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु की, कुल संपत्ति तथा लग्जरी लाइफ के विषय में जानकर आप हैरान हो जाएंगे ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.