Lakshmi Kanneganti wife of comedian Brahmanand

यदि आपने साउथ इंडस्ट्री की फिल्में से थोड़ा भी लगाव होगा तो आपने कॉमेडियन ब्रह्मानंद ( Brahmanandam) को जरूर देखा होगा । यह साउथ इंडस्ट्री के प्रसिद्ध कॉमेडियनकार हैं । इन्होंने 1000 से भी अधिक फिल्में ‘तमिल फिल्म इंडस्ट्री’ में की हैं । और इन्हें बतौर कॉमेडियन बहुत प्रसिद्ध है ।

ब्रह्मानंद ने “किंग”, “वैंकी”, “सत्यमूर्ति”, “चीता”, “मगधहीरा”, “डबल अटैक”, “रॉबरी”, “कृष्णा”, “किक”, “यवडु” आदि फिल्मों में बतौर कॉमेडियन कार के रूप में चुने गए । और पूरे भारत में प्रसिद्ध कॉमेडियन के रूप में पहचाने जाते हैं ।

बता दे, उन्होंने “लक्ष्मी कन्नेगती ( Lakshmi Kanneganti) नामक महिला से विवाह किया । जो दिखने में एक अभिनेत्री की तरह दिखती हैं । और बहुत ही सुंदर हैं । बता दे, इन दिनों भले ही वह वृद्ध अवस्था में आ गई हैं । लेकिन अपने समय में बहुत कई अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही थी ।

ये भी पढे………… अल्लू अर्जुन की बहन को देखकर आपका सिर चकरा जाएगा । क्योंकि वह कई अभिनेत्री से भी ज्यादा सुंदर है ।

लक्ष्मी कन्नेगती एक साधारण महिला है । जो कि परिवार संभालने में व्यस्त रहती हैं । वह सोशल मीडिया से दूर रहती हैं । और कभी कभी अपने पति ब्रह्मानंद के साथ फंक्शन में देखी जाती हैं ।

brahmanand with wife

बात करें, ब्रह्मानंद साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं । यह एक पहले ऐसे कॉमेडियन है । जिन्होंने सर्वाधिक फिल्मों का रिकॉर्ड कायम किया है । और जिसे अभी तक कोई भी इस रिकॉर्ड को तोड़ नहीं पाया है । ब्रह्मानंद उन अभिनेताओं में से एक हैं जो कि साउथ की हर फिल्मों में दिखाई देते हैं । इससे आप इनकी प्रसिद्धि का अंदाजा लगा सकते हैं ।

ये भी पढे………… साउथ सुपरस्टार यश की कुल संपत्ति व लग्जरी लाइफ के विषय में जानकर आप चौक जाएंगे ।

2 thoughts on “कॉमेडियन ब्रह्मानंद की पत्नी को देखकर आप हिल जाओगे ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.