Sridevi daughter Janhvi Kapoor

‘श्रीदेवी (Sridevi)’ किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है । वह उन सितारों में गिनी जाती हैं । जिन्होंने अनगिनत सुपरहिट फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं । और उनके इस कार्य को बॉलीवुड इंडस्ट्री कभी भी भुला नहीं सकता है । श्रीदेवी 80 से 90 के दशक की प्रमुख अभिनेत्री के रूप में गिनी जाती है । उन्होंने 70 से भी अधिक फिल्में अपने फिल्मी करियर में की है । इस कारण इन्हें पहचाना जाता है ।

बता दे, श्रीदेवी ने “खुदा गवाह”, “जुदाई”, “चांदनी”, “मिस्टर इंडिया”, “लम्हे”, “सदमा”, “चालबाज”, “निगाहें”, “नगीना”, जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं । यह फिल्में 90 के दशक के सर्वाधिक प्रचलित फिल्में हैं । लेकिन आगे के अध्याय में हम श्रीदेवी के द्वारा की प्राप्त उपलब्धियों के विषय में चर्चा नहीं करेंगे । बल्कि, उनकी बेटी के विषय में चर्चा करेंगे । जो कि इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं । और साथ ही वह बहुत ही खूबसूरत हॉट और बोल्ड है ।

बता दे, श्रीदेवी ने “बोनी कपूर (Boney Kapoor)” फिल्म डायरेक्टर से फिल्म डायरेक्टर से 1996 में विवाह किया । श्रीदेवी की दो बेटियां “जानवी कपूर (Janhvi Kapoor)” तथा “खुशी कपूर (khushi kapoor)” है । जो कि इन दिनों सर्वाधिक चर्चा में रहती हैं । लेकिन आगे हम “जानवी कपूर” की चर्चा करेंगे । क्योंकि वह मीडिया द्वारा अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं । इस कारण इस अध्याय का मुख्य केंद्र ‘जानवी कपूर’ हैं ।

ये भी पढे…. काजोल की बेटी को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे । वह बहुत ही खूबसूरत ।

जानवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में वर्तमान में 12 से भी अधिक फिल्में कर चुकी हैं । जिसमें उनकी सर्वाधिक प्रचलित फिल्म “धड़क” है । इस फिल्म के लिए जानवी कपूर को बेहद पसंद किया जाता है । इसके अलावा “रूही”, “मुंबई गर्ल”, “गुड लक जेरी”, “घोस्ट स्टोरी”, “अंग्रेजी मीडियम” आदि फिल्मों का हिस्सा रहे हैं । जानवी कपूर एक स्टार्किड है । जिस कारण वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं । और वह इसी कारण पर्याप्त फैन फॉलोइंग ग्रहण कर पा रहे हैं ।

Janhvi Kapoor

जानवी कपूर ने अपना करियर हाल ही में शुरू किया है । लेकिन वह अपनी मां श्रीदेवी की तुलना बराबरी नहीं कर पा रहे हैं । जिस प्रकार श्रीदेवी इंडस्ट्री में आते ही छा गई । उनकी बेटी जानवी कपूर बॉलीवुड में वह जलवा नहीं दिखा पा रही हैं । हालांकि, अभी उनका संघर्ष जारी है । फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं । और चाहते हैं कि वह बड़े पर्दे पर किसी अच्छी फिल्म के साथ आएं । बता दे, अर्जुन कपूर जो कि भारत के प्रसिद्ध अभिनेता है । इनके बड़े भाई हैं ।

ये भी पढे……… फिल्मों में छाय रहने वाले “मोहनीश बहल” इन दिनों कहां खो गए है ।

One thought on “अभिनेत्री “श्रीदेवी” की बेटी को देखकर आप हो जाएंगे दंग । क्योंकि मां से भी ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड हैं ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.