South Superstar Yash's net worth and luxury life

साउथ सुपरस्टार यश (yash) इन दिनों सर्वाधिक चर्चा में रहने वाले अभिनेता हैं । क्योंकि हाल ही में “केजीएफ 1” और “केजीएफ 2” में इनकी अभिनय ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है । केजीएफ सीरीज में भारत में सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म शामिल है । और इसने कई कीर्तिमान रिकॉर्ड स्थापित किए हैं ।

लेकिन इससे पहले भी उन्होंने कई तमिल फिल्में की है । जिसे आज हिंदी में डब कर पर टेलीविजन तथा केबल टीवी में दिखाया जाता है । यश ने “गजकेसरी”, “रॉकी”, “हार्ट अटैक”, “ड्रामा”, “गुगली”, “मास्टरपीस” आदि कई फिल्में कन्नड़ इंडस्ट्री में रिलीज की गई । और सफल भी रही है ।

इन दिनों यस भले ही एक लग्जरी लाइफ जीते हैं । लेकिन कभी वह बहुत गरीब हुआ करते थे । और उन्होंने अपनी मेहनत और लगन के बदौलत यह दौलत, संपत्ति और लग्जरी लाइफ हासिल की है । बता दे, आज भी यस के पिता बस चलाते हैं । और यह स्वयं भी एक धरती से जुड़े रहने वाले इंसान हैं ।

ये भी पढे……… कमल हासन की फिल्म ‘हे राम’ में काट दिया गया था नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रोल । खुद कमल हसन ने बताइए वजह ।

बात करें, उनकी संपत्ति की तो हाल ही की रिपोर्ट के अनुसार उनके पास 55 करोड़ रुपए की संपत्ति है । हाल ही में आई केजीएफ में उन्होंने 20 करोड़ रुपए से अधिक सैलरी चार्ज की थी । बता दें, कि केजेएफ की सफलता के पश्चात वह बेंगलुरु शिफ्ट हो गए । और उन्होंने 5 करोड़ का बंगला खरीदा ।

उन्हें लग्जरी करो का बेहद शौक है । जिस कारण उनके पास “रेंज रोवर”, “ऑडी”, “मर्सिडीज” तथा “मस्टैंग” जैसी कारें उपलब्ध है । इन दिनों का कन्नड़ तथा तेलुगू इंडस्ट्री के सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता हैं । और यश (yash) कई ब्रांड का समर्थन करते हैं । जिसके लिए उन्हें मोटी फीस भी चार्ज करते है । यस “विलेन” परफ्यूम ब्रांड का समर्थन करते देखे गए ।

ये भी पढे……… साउथ सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार की बहन के आगे फेल हैं, कई दिग्गज अभिनेत्रियां ।

One thought on “साउथ सुपरस्टार यश की कुल संपत्ति व लग्जरी लाइफ के विषय में जानकर आप चौक जाएंगे ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.