udita goswami latest photo

“उदिता गोस्वामी (Udita Goswami)” ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में 13 से भी अधिक फिल्में की हैं । जिनमें से सिर्फ सर्वाधिक चर्चा में उनकी फिल्म अक्सर (2006) और जहर (2005) रही है । जो कि दोनों ही “इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)” के साथ की गई थी । वह इन फिल्मों में बोल्ड सीन को लेकर खासा चर्चा में बनी रही । उनकी एक्टिंग की और बोल्ड सीन की सराहना की गई । फिल्म सुपर हिट रही ।

हालांकि, वर्तमान में वह फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना चुकी है । लेकिन उन्होंने भारत के प्रसिद्ध डायरेक्टर “मोहित सूरी (Mohit Suri)” से साल 2013 में विवाह किया । और सर्वाधिक चर्चा में बनी रही । और आज भी चर्चा का विषय बनी हुई है । वह अपनी पहली फिल्म से लेकर आज तक और भी अधिक बोल्ड और आकर्षक हो गई है ।

ये भी पढे……… रश्मिका मांडणा का दिखा अंडरगार्मेंट , जिस कारण उन्हें भरी सभी में होना पड़ा शर्मिंदा |

उनकी लेटेस्ट फोटो देखकर आप दीवाने हो जाएंगे । क्योंकि वह हद से ज्यादा बोल्ड फोटोसूट करवाती हैं । बता दे, वह “देवी सूरी (Devi Suri)” और “कर्मा सूरी (Karrma Suri)” 2 बच्चों की मां है । लेकिन वह हद से ज्यादा क्यूट और बोल्ड दिखती हैं । और उनकी खूबसूरती में कोई भी कमी नहीं आई है ।

udita goswami latest photo

उदित गोस्वामी की फैन फॉलोइंग पूरे भारत में विख्यात है । और उनके इंस्टाग्राम पर 137k फॉलोवर इस बात की पुष्टि करता है । भले ही वह फिल्मी जगत से दूर है । लेकिन वह सर्वाधिक चर्चा में बनी रहने वाली अभिनेत्री हैं । और उनके पति मोहित सूरी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध डायरेक्टर हैं । जो की सर्वाधिक सफल फिल्में बना रहे हैं ।

ये भी पढे……… 40 की उम्र में और भी अधिक बोल्ड होती जा रही हैं शमा सिकंदर । देखकर आप के पसीने छूट जाएंगे ।

One thought on “इमरान हाशमी की हीरोइन उदिता गोस्वामी की लेटेस्ट फोटो देखकर आपका सिर चकरा जाएगा ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.