Kajol daughter Nysa Devgan

काजोल और अजय देवगन की जोड़ी को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है । वह भारत के सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी में से एक हैं । और दोनों ही प्रसिद्ध कलाकार हैं । बता दे, काजोल और अजय देवगन की एक बहुत ही सुंदर बेटी है । जो की अक्सर मीडिया तथा सोशल मीडिया में छाई रहती हैं । उनका नाम “न्यासा देवगन (Nysa Devgan)” है । हालांकि न्यासा देवगन ने अभी अपना फिल्मी करियर शुरू नहीं किया है । वह अभी पढ़ रही हैं । लेकिन खूबसूरती के मुकाबले में वह कई अभिनेत्रियों को फेल कर रही हैं ।

बता दें, बॉलीवुड के दोनों दिग्गज कलाकार ने 1999 में विवाह किया । और उनके दो बच्चे हैं । बेटी का नाम “न्यासा देवगन” और बेटे का नाम “युग देवगन” है । हालांकि, युग अभी बहुत ही छोटे हैं । लेकिन काजोल की बेटी (Kajol daughter Nysa Devgan) बहुत ही बड़ी हो चुकी हैं । और वह एक अभिनेत्री की तरह दिखती हैं ।

स्टार किड होने की वजह से मीडिया तथा फैंस उनकी हर छोटी से बड़ी डिटेल्स पर नजर रखते हैं । वह उनके पहनावे से लेकर हर छोटी बातों पर ध्यान देते हैं । यह स्टार किड अक्सर पार्टी, मुंबई के होटल और अन्य स्थानों पर स्पॉट किए जाते हैं । जिसमें मीडिया इनसे फोटो तथा वीडियो के लिए रिक्वेस्ट करती रहती है । जिस कारण भी अक्सर चर्चा में बनी रहती है ।

ये भी पढे……. क्या आप जानते हैं ? बॉलीवुड के यह 5 स्टार रह चुके हैं, भारतीय आर्मी की अच्छी पोस्ट पर ।।

काजोल तथा अजय देवगन की उपलब्धि व पॉपुलरटी किसी से छुपी हुई नहीं है । वह भारत के दिग्गज कलाकारों में गिने जाते हैं । और उनका करियर आज भी सुनहरा है । हाल ही में फिल्म “तानाजी” में अजय देवगन ने अहम भूमिका निभाई । तथा काजोल ने फिल्म “दिलवाले” में मुख्य हीरोइन के रूप में चुनी गई । शादी के बाद भी उनका करियर सर्वाधिक ऊंचाई पर है । और अक्सर तथा ब्रांड के जरिए ऐड के लिए चुने जाती हैं । जिसकी वजह से वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं ।

Nysa Devgan

बात करें, इनकी बेटी की “न्यासा देवगन (Nysa Devgan)” की तो वह अभी कॉलेज जाती हैं । और अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान दे रही हैं । अभी उन पर फिल्मों में आने का कोई दबाव नहीं है । माना कि वह जल्द ही फिल्मों में देखी जा सकती हैं । लेकिन देखने वाली बात यह है कि, वह अपने माता पिता के समान भारतीय लोगों को अपनी एक्टिंग के जरिए प्रभावित कर पाती है या नहीं । यह इंतजार तो सभी फैंस को है ।

ये भी पढे …… क्या फिल्म “वीराना” सच्ची घटना पर आधारित एक थी । ऐसा क्या घटित हुआ था । ‘मेकर’ के साथ की उन्होंने फिल्म बना दी

2 thoughts on “काजोल की बेटी को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे । वह बहुत ही खूबसूरत ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.