“अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ इंडस्ट्री के प्रमुख अभिनेता हैं । और उनकी फैन फॉलोइंग पूरे भारत में है । अल्लू अर्जुन से जुड़ी सभी छोटी से बड़ी डिटेल्स उनके फैन पसंद करते हैं । बता दे, अल्लू अर्जुन की एक बहन खूबसूरती के मुकाबले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को भी फेल कर रही है

अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री में कई प्रसिद्ध फिल्म देने के लिए जाने जाते हैं । जिन्हें हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाता है । कुछ प्रसिद्ध फिल्में जैसे “अररिया, “लकी द रेसर”, “सराइनोडु”, “सत्यमूर्ति”, “बद्रीनाथ”, “बबलू” आदि है । और इन दिनों वह अपने “पुष्पा” फिल्म के लिए सबसे ज्यादा चर्चे में बने रहने वाले अभिनेता हैं । फिल्म पुष्पा के सफलता के पश्चात अल्लू अर्जुन ने साउथ की फिल्मों का क्रेज बढ़ा दिया है ।

ये भी पढे………. साउथ सुपरस्टार यश की कुल संपत्ति व लग्जरी लाइफ के विषय में जानकर आप चौक जाएंगे ।

बता दे, अल्लू अर्जुन की एक बेहद खूबसूरत बहन (sister) है । जो की उनकी सगी बहन नहीं है । वह फूफा “नागा बाबू (Nagendra Babu)” की बेटी है । तो वह रिश्ते में अल्लू अर्जुन की बहन हुई । जिसका नाम “निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela)” है । साउथ सुपरस्टार “चिरंजीवी (Chiranjeevi)” नागा बाबू के छोटे भाई हैं । और अल्लू अर्जुन के छोटे फूफा इस रिश्ते से नागा बाबू के बेटी अल्लू अर्जुन की बहन में हुई ।

Niharika Konidela

निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) ने साउथ इंडस्ट्री में कई प्रसिद्ध फिल्में की हैं । जैसे “ओके मानसु”, “हैप्पी वेडिंग”, “सूर्याकन्थम”, “सायना नरसिम्हा” आदि प्रसिद्ध फिल्में दी है । निहारिका कोनिडेला कुछ हद तक अभिनेत्री दिशा पटानी की तरह दिखते हैं । और उनसे भी ज्यादा खूबसूरत है ।

Niharika Konidela

बता दें, 7 दिसंबर 2020 को निहारिका कोनिडेला ने “चैतन्य जेवी” से विवाह कर लिया । और अपनी पारिवारिक जिंदगी में व्यस्त हैं । और बहुत खुश है ।

ये भी पढे………. कमल हासन की फिल्म ‘हे राम’ में काट दिया गया था नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रोल । खुद कमल हसन ने बताइए वजह ।

One thought on “अल्लू अर्जुन की बहन को देखकर आपका सिर चकरा जाएगा । क्योंकि वह कई अभिनेत्री से भी ज्यादा सुंदर है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.