Smitha Shetty wife of Dayanand Shetty

सीआईडी (CID) भारतीय इतिहास का एक ऐसा टेलीविजन शो रहा है । जिसने सर्वाधिक एपिसोड बनाने का रिकॉर्ड कायम किया है । सोनी टेलीविजन पर इसकी शुरुआत 1998 में हुई थी । और हाल ही में 2018 में समाप्त कर दिया । 20 साल से इस शो ने टेलीविजन इंडस्ट्री में राज किया ।

अपने इस कार्यकाल में इस शो ने कई प्रसिद्ध किरदार जैसे “दया”, “अभिजीत”, “एसीपी प्रद्युमन” आदि दिए है। और कई प्रसिद्ध डायलॉग जो आज लोगों को रटे हुये है । जैसे “कुछ तो गड़बड़ है दया” लोगों को बेहद पसंद आया ।

लेकिन आगे के अध्याय में दया की पत्नी के विषय में चर्चा करेंगे । सूत्रों की माने तो वह बला की खूबसूरत हैं । और उनके आगे कई अभिनेत्रियां फेल हैं ।

ये भी पढे…… TMOKC की माधवी भाभी असल जिंदगी में हैं बहुत ही हॉट और बोल्ड । देखकर आप के पसीने छूट जाएंगे ।

बता दे, सीआईडी (CID) में दया का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम “दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty)” है । जिन्होंने विभिन्न रियल्टी शो तथा “सिंघम” जैसी फिल्म में अभिनय किया है । इसके अलावा उन्होंने टेलीविजन धारावाहिक “अदालत”, “सीआईएफ (CIF)” सीआईडी (CIF) आदि में मुख्य किरदार के रूप में रहे हैं ।

बता दे, दयानंद शेट्टी की पत्नी का नाम “स्मिथा शेट्टी (Smitha Shetty)” है । और इन्होंने विवाह भारतीय परंपरागत शैली पर किया । आज 2022 में इनकी बेटी काफी बड़ी हो चुकी हैं । और उनका नाम “विवा शेट्टी‌ (Viva Shetty)” है । और दोनों दंपत्ति इन दिनों बहुत ही खुश हैं। और एक साथ रहते हैं ।

Dayanand Shetty family

दयानंद शेट्टी की पत्नी “स्मिथा शेट्टी” एक हाउसवाइफ हैं । और परिवार चलाती हैं । बता दे, वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं । लेकिन दयानंद शेट्टी की पत्नी होने की वजह से उन्हें मीडिया कवरेज देती है । जिस कारण उनके भारत में चाहने वालों की कमी नहीं है ।

ये भी पढे…… ‘मुनव्वर फारूकी’ की गर्लफ्रेंड को देखकर आप दीवाने हो जाएंगे । वह अंजलि अरोड़ा से भी ज्यादा खूबसूरत हॉट और बोल्ड है ।

One thought on “सीआईडी (CID) के दया की पत्नी को देखकर आप अचंभित हो जाएंगे । क्योंकि वह बला की खूबसूरत हैं ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.