Naga Chaitanya the elder son of Souths superstar Nagarjuna

साउथ इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता “नागाअर्जुन (Nagarjuna)” 80 और 90 के दशक के प्रमुख अभिनेता में गिने जाते हैं । उन्होंने 20 सदी की शुरुआत में कई प्रसिद्ध फिल्में दी है । उनकी प्रसिद्धि साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक है । और फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं ।

बता दें, उन्होंने “मास मेरी जंग वन मैन आर्मी”, “रॉबरी”, “शिवा”, “डॉन नंबर 1”, “किंग”, “रगड़ा”, “हिंदुस्तानी योद्धा” जैसी सुपरहिट फिल्में की । इन फिल्मों को तेलुगु और हिंदी दोनों ही भाषा में रिलीज किया गया । जिस कारण नागा अर्जुन की फैन फॉलोइंग पूरे भारत में है ।

इसके अलावा नागाअर्जुन ने “खुदा गवाह”, “शिवामनी”, “मेरे हिंदुस्तान की कसम” आदि हिंदी फिल्मों के प्रमुख अभिनेता के रूप में रहे चुके है । इसके अलावा इन्होंने 90 से अधिक तेलुगु व हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है ।

लेकिन आगे के अध्याय में हम इनके द्वारा प्राप्त उपलब्धि और मनी फैक्टर के विषय में चर्चा नहीं कर रहे हैं । बल्कि नागाअर्जुन के बड़े बेटे नागा चैतन्य के विषय में चर्चा करेंगे ।

ये भी पढे…. फोटो में दिख रही साउथ की अभिनेत्री को पहचान कर दिखाओ ? यह चैलेंज है आपके लिए ।

बता दे, नागार्जुन ने दो विवाह किया । साल 1984 में उन्होंने “लक्ष्मी डग्गुबाती (Lakshmi Daggubati)” से विवाह किया । और उससे एक संतान “नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)” हुआ । जो परिवार के बड़े बेटे हैं । तथा साल 1992 में नागा अर्जुन ने “अमला अक्कीनेनी (Amala Akkineni)” से विवाह किया । जिसकी एक संतान “अखिल अक्कीनेनी (Akhil Akkineni)” है । जोकि नागा चैतन्य का छोटा भाई है ।

नागा चैतन्य इन दिनों सुपरस्टार के रूप में गिने जाते हैं । उन्होंने 40 से भी अधिक फिल्में तमिल फिल्में की हैं । जिनके हिंदी वर्जन भी बनाए गए । “तड़ाका”, “जोश”, “डाडा”, “महानती”, इनकी कुछ सुपरहिट फिल्में हैं । जिनकी वजह से नागा चैतन्य को जाना चाहता है ।

Naga Chaitanya

हाल ही में “नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)” अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहे । इन्होंने साउथ की अभिनेत्री “समांथा रूठ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)” से विवाह किया । और महज 4 सालों में ही तलाक दे दिया । इस मुद्दे को मीडिया ने खूब उछाला । और नागा चैतन्य की इमेज भी खराब हुई । हालांकि इन दिनों नागा चैतन्य सिंगल जीवन व्यतीत कर रहे हैं ।

ये भी पढे…. “कमल हसन” की छोटी बेटी को देखकर यकीनन आप दीवाने हो जाओगे । खूबसूरती के मामले ने ऐश्वर्या राय भी फेल है ।

One thought on “साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बड़े बेटे को देखकर, आप अचंभित हो जाएंगे । इन दिनों वह भी हैं टॉलीवुड के सुपरस्टार ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.