Krishna Abhishek's wife Kashmera Shah

मशहूर कॉमेडियन “कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek)” इन दिनों “द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show)” शो में कई किरदारों के साथ नजर आ रहे हैं । एक प्रसिद्ध कॉमेडियन और फिल्म अभिनेता है । उन्होंने कॉमेडी के अलावा कई प्रसिद्ध फिल्में भी की हैं । वह कपिल शर्मा के शो पर अलग-अलग किरदार में देखे जाते हैं । उन का सबसे प्रसिद्ध किरदार ‘जग्गू दादा’ है ।

कृष्णा अभिषेक ने “एंटरटेनमेंट”, “बोल बच्चन”, “क्या कूल हैं हम 3”, “पप्पू पास हो गया”, “मारने भी दो यारो” आदि कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं । इसके अलावा इन्हें टेलीविजन शो “कॉमेडी सर्कस”, “कॉमेडी का महा मुकाबला”, “द ड्रामा कंपनी”, “कॉमेडी नाइट्स लाइव”, “ओएमजी यह मेरा इंडिया” आदि टेलीविजन शो में अभिनय करते देखे गए है । लेकिन इन्हें सर्वाधिक प्रसिद्ध वर्तमान में ‘द कपिल शर्मा’ शो की वजह से मिली है ।

कृष्णा अभिषेक जितने अपने करियर में सक्सेसफुल रहे हैं । उतनी अपनी पर्सनल लाइफ में भी सक्सेसफुल रहे हैं । उन्होंने साल 2013 में “कश्मीरा शाह (Kashmera Shah)” नामक अभिनेत्री से विवाह किया । और आज दोनों दंपत्ति एक साथ बेहद खुश हैं । साल 2017 में कश्मीरा शाह ने दो बेटों को जन्म दिया । जो कि ट्विंस है ।

ये भी पढे………… टेलीविजन अभिनेत्री पायल रोहतगी का मां न बन पाने की वजह से छलका दर्द ।

कश्मीरा शाह एक प्रसिद्ध अभिनेत्री है । जिन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री कई प्रसिद्ध फिल्में की हैं । वह “मस्ती एक्सप्रेस”, “सांची”, “यह संडे क्यों आता है”, “आशिक”, “खूबसूरत”, “चैंपियन”, “9 इलेवन”, “क्यों हुआ अचानक”, “इश्क”, “कयामत” आदि फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं । जिस कारण इन्हें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में प्रमुख अभिनेत्री के रूप में गिना जाता है ।

Kashmera Shah

इसके अलावा वह कई प्रसिद्ध टेलीविजन शो का भी हिस्सा रहे हैं । वह “दिल जीतेंगे”, “देसी गर्ल”, “फोर्थ प्ले”, “बिग बॉस” सीरियल में “बात हमारी पक्की है” आदि टेलीविजन में कई प्रमुख किरदार के लिए जानी जाती हैं । वह एक मॉडल और भारत की प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं ।

ये भी पढे………… टेलीविजन की मशहूर अभिनेता ‘नील भट्ट’ की पत्नी को देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे |

One thought on “कृष्णा अभिषेक की पत्नी को देखकर आप अच्छा अचंभित हो जाएंगे । क्योंकि वह भी किसी मॉडल से कम नहीं है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.