Comedian Sudesh Lehri's wife Mamta Lehri is beautiful

“सुदेश लहरी ( Sudesh Lehri ) भारत के प्रसिद्ध कॉमेडियन है । जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” से शुरू की थी । उसके पश्चात कई प्रसिद्ध कॉमेडी शो में नजर आ चुके हैं । सुदेश लहरी ने “कॉमेडी सर्कस”, “कॉमेडी सर्कस बचाओ”, “द ड्रामा कंपनी” जैसे प्रसिद्ध टेलीविजन शो का हिस्सा रहे है ।

इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी कॉमेडी करते देखे गए । इन्होंने सलमान खान की फिल्म “रेडी” में बतौर कॉमेडियन के रूप में कुछ समय का रोल किया । जो कि प्रसिद्ध रहा । इसके अलावा वह “ग्रेट ग्रैंड मस्ती”, “टोटल धमाल”, “पंजाबन”, “जय हो”, “मुस्कुरा कर देख जरा”, “भावनाओं को समझो” आदि फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं । वह 23 से भी अधिक फिल्मों में सफलतापूर्वक कॉमेडी कर चुके हैं ।

वह बतौर कॉमेडियन अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते हैं । और कभी-कभी वह अपने परिवार के साथ भी कॉमेडी करते देखे जाते हैं । सुदेश लहरी ने “ममता लहरी (mamta lehri)” से विवाह किया । बता दे, ममता लहरी एक हाउसवाइफ हैं । और कम ही नजर आती हैं ।

ये भी पढे ………. देवों के देव महादेव की पत्नी हैं असल जिंदगी में बेहद हॉट एंड बोल्ड । आपके देखकर आंखें खुली रह जाएंगे ।

लेकिन हाल ही में ममता लहरी सोशल मीडिया में बेहद एक्टिव रही हैं । उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1800 फॉलोअर्स उपस्थित हैं । उन्होंने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट खोला है । जिसमें वह वीडियोस तथा फनी चुटकुले शेयर करते हैं । साथ में सुदेश लहरी भी सम्मिलित होते हैं ।

इसके विपरीत सुदेश लहरी भारत के प्रसिद्ध कॉमेडियन है । और उनके इंस्टाग्राम पर 576k फॉलोअर्स उपस्थित हैं । बता दें, प्रतिदिन वह अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट में हंसी मजाक और चुटकुले जैसे संबंधित वीडियो शेयर करते हैं । जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं । कभी वह अपनी पत्नी पर जोक बनाते हैं । तो कभी वह अपने बच्चों पर । उनके हर एक जोक पर लोग उनकी सराहना करते हैं ।

mamta lehri

सुदेश लहरी ने हाल ही के कुछ समय में “द कपिल शर्मा” शो में “चाचा” का किरदार निभाया है । और चाचा के किरदार को बेहद पसंद किया गया । और उनकी तुलना डॉक्टर मशहूर गुलाटी से की गई ।

ये भी पढे ………. प्रसिद्ध कॉमेडियन भारती सिंह के पति हैं हैंडसम हंक । आप स्वयं देखें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.