Simple Kaul

बच्चे हो या बूढ़े “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” एक ऐसा टेलिविज़न शो है । जिसे हर उम्र के लोग पसंद करते हैं । और शो के किरदारों ने फैंस के दिलों में अलग छवि बनाकर राखी है । वह चाहे जेठालाल चंपकलाल गडा हो या फिर दया बहन का, इस शो के लिए यह सभी मायने रखते हैं । टेलिविज़न का यह शो पिछले 14 सालों से लगातार टीआरपी की लिस्ट में शामिल है । और हर साल बेहतर करते जा रहा है । कुछ किरदारों ने इस शो से पलायन कर लिया है । और कुछ नए किरदार भरती भी हो रहे हैं । हा आप सही अंदाजा लगा रहे हैं । यहां पर जेठालाल की नई पत्नी “गुलाबों” के विषय में बात हो रही है । चलिए फिर गुलाबों के विषय में जानते है ।

आपको बता दें की जेठालाल की कश्मीरी पत्नी गुलाबों जब से इस शो का हिस्सा बनी टीआरपी में की लिस्ट में यह शो आगे बढ़ाने लगा । हालांकि उनका किरदार कुछ ही समय के लिए था । लेकिन जब उन्होंने एंट्री की थी तो लोगों को अपनी काबिलियत से हंसने और गुदगुदाने में कामयाब रही थी । जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया बता दें की गुलाबों टेलिविज़न के प्रसिद्ध अभिनेत्री है । और उनका असली नाम सिंपल कौल है । चलिए फिर सिंपल के विषय में जानने का प्रयास करते है कि वह कौन है ?

एक बार जब जेठालाल तथा उनके सभी दोस्त कश्मीर में पार्टी करने के लिए गए थे । तभी उन्होंने सिंपल कौल को देखा और उनके साथ एक्टिंग भी किया । दरअसल वहां पर एक एक्टिंग शो के दौरान सिंपल कौल जेठालाल के पत्नी का किरदार निभाते हैं । और इस किरदार से जेठालाल यानी दिलीप जोशी खूब प्रभावित होते हैं । और उन्हें मुंबई आने के लिए आमंत्रित करते हैं । TMKOC के डायरेक्टर आतिफ खान को सिंपल कौल का नाम सजेस्ट किया जाता है । और उन्हें एक मौका TMKOC में भी दिया जाता है । जिसका उदाहरण आप गुलाबों को एक कश्मीरी लड़की के रूप में देखते हैं । जिसे गुलाबों में बखूबी निभाया ।

सिंपल ने अपने कैरियर की शुरुआत साल 2002 में कुसुम’, ‘कुटुंब’, ‘शरारत’, ‘ये मेरी लाइफ है’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘ऐसा देश है मेरा’ जैसी फिल्में की हैं। , ‘तीन बहुरियां’, ‘सास बिना ससुराल’, ‘जिन्न और जुजू, ‘सुवरिन गुग्गल-टॉपर ऑफ द ईयर’ धारावाहिक टेलिविज़न शो का हिस्सा रहकर यह साबित कर दिया । कि वह कुशल अभिनेत्री हैं । इन्होंने मुख्य कई सीरियल अभिनेत्री का किरदार प्ले किया । जो की इनकी प्रसिद्धि का कारण बना ।

Simple Kaul

सिंपल कौल टेलिविज़न अभिनेत्री होने के साथ-साथ सोशल मीडिया और अपने मीडिया अकाउंट में खूब एक्टिव हैं । तथा फैंस मीडिया के लिए फोटो और वीडियो शेयर करना नहीं भूलती । जिसके कारण उनकी सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है । उनकी एक्टिंग की वजह से लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं । उन्हें पसंद कर रहे हैं । तथा उनकी मनमोहक अदाओं की वजह से लोग उनसे जुड़ना चाहते हैं ।

क्यों अब नहीं दिखती हैं बुआ (Upasana Singh) कपिल शर्मा के शो में, खुद उन्होने बताई उन्होंने वजह

One thought on “TMKOC में जेठालाल की पत्नी “गुलाबो” को रियल लाइफ में आप देख कर हो जगाएंगे आश्चर्य चकित ?”

Leave a Reply

Your email address will not be published.