These 3 comedians left the show 'The Kapil Sharma'

कपिल शर्मा अपने शो में कॉमेडी अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं । इस कॉमेडी शो ने टेलिविज़न इंडस्ट्री में कई उतार-चढ़ाव देखें हैं । इस शो ने कई मशहूर कॉमेडियन कलाकारों को बुलंदियों पर पहुंचाया है । लेकिन आज कई मशहूर कॉमेडियन इसको छोड़ कर जा चुके हैं । आगे के अध्याय में ऐसे ही 3 कॉमेडियन के विषय में बात करेंगे । जिन्होंने इस शो को छोड़ दिया (These 3 comedians left the show ‘The Kapil Sharma’) । और क्यों छोड़ा इसकी भी चर्चा करेंगे ।

1 – उपासना सिंह (Upasana Singh)

कपिल शर्मा के शो पर “उपासना सिंह” एक अहम किरदार में नजर आती रही हैं । उन्होंने कपिल की “बुआ” का किरदार निभाया । जिसे लोगों ने खूब पसंद किया । उनका एक अलग अंदाज़ रहा है । जिस कारण वह कपिल शर्मा के शो पर लोगों को हंसते और गुदगुदाते हुए नजर आती थी । लोग उपासना सिंह की कॉमिक टाइमिंग की सराहना करते करते है । बता दे, उपासना सिंह एक मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं । उन्होंने फिल्मों के अलावा विभिन्न टेलिविज़न धारावाहिकों में भी काम किया है । और उन्हें इंडस्ट्री में काफी एक्सपीरियंस हो चुका है । जिस कारण उन्हें कॉमेडी में हरा पाना लोगों की बस की बात नहीं है ।

Upasana Singh

सूत्रों की माने तो, उपासना सिंह ने कपिल शर्मा का शो इसलिए छोड़ा । क्योंकि वह एक अन्य शो में अहम भूमिका में नजर आने वाली थी । अतः दोनों शो कर पाना उनकी बस के बाद नहीं थी । जिस कारण उन्होंने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया । हालांकि, एक इंटरव्यू के दौरान उपासना ने कहा, “यदि कपिल मुझे बुलायेंगे तो, मैं यकीनन जाऊंगी । मीडिया की माने तो, कपिल और उपासना के अनबन की खबरें भी आई थी ।

2 – अली असगर (Ali Asgar)

अली असगर कपिल शर्मा शो के एक मुख्य पात्र है । और इन्हें कौन नहीं जानता ? मोटी और थुलथुल दादी के रूप में यह लोगो खूब हसाया है । उन्होंने अपने किरदार को इस प्रकार उतार लिया । अली असगर को लोग आज “दादी” के रूप में ज्यादा पसंद करते है । उन्होंने ‘द कपिल शर्मा’ के शो पर कपिल के दादी का किरदार निभाया । जिससे वह लोगों को आकर्षित करने में कामयाब हुई ।

Ali Asgar

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, अली असगर और कपिल शर्मा में कुछ मतभेद हुआ था । जिस कारण अली असगर ने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया । लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अनबन वाली बात को सच बताया । उन्होंने कहा यदि कपिल चाहेंगे तो मैं उनके शो पर दोबारा दादी के रूप में नजर आऊंगी ।

3 – सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)

कपिल शर्मा शो की बात की जाए, और सुनील ग्रोवर की बात ना की जाए, यह तो संभव नहीं है । इन्होंने “गुत्थी” तथा “डॉक्टर मशहूर गुलाठी” जैसे किरदार से लोगों को खूब हंसाया है । लोग यहां तक कहते थे । कपिल से बहुत ही अच्छे और बेस्ट कलाकार हैं सुनील ग्रोवर । क्योंकि उन्होंने गुत्थी और डॉक्टर के किरदार को पूर्ण रूप से ग्रहण किया । और इस किरदार से लोगों को खूब हंसाया है । आज भी “यूट्यूब” पर डॉक्टर और गुत्थी वाले एपिसोड को सर्वाधिक देखा जाता है ।

Sunil Grover

एक शो करने के लिए जब कपिल शर्मा ऑस्ट्रेलिया जा रहे थे । इसी दौरान कपिल शर्मा ने नशे में सुनील ग्रोवर से हाथापाई करने का प्रयास किया । जिससे नाराज होकर उन्होंने तक कपिल शर्मा शो छोड़ दिया । लेकिन बाद में एक इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा ने अपने दोस्त सुनील ग्रोवर से माफी मांगी । और उन्हें शो में आने के लिए आग्रह किया । लेकिन सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो पर वापस नहीं लौटने से मना कर दिया । हालांकि उन्होंने “फराह खान” के शो पर अपना हुनर दिखाया । लेकिन वह तो कुछ ही एपिसोड के बाद बंद हो गया ।

बता दे, इन दिनों “द कपिल शर्मा” के शो को कोई नहीं पीछे कर सकता है । क्योंकि वह एकमात्र ऐसा कॉमेडी शो है । जिसे बूढ़े से लेकर बच्चे तक सभी देखते हैं । और वह कई लोगों के लिए ‘दवा’ के रूप में काम करता है । जिस कारण लोग कपिल शर्मा के शो को देखना बंद नहीं करते है । हालांकि, यह शो कई बार बंद भी हुआ है । लेकिन वर्तमान में इसका 3 सीजन ‘सोनी टीवी’ पर चल रहा है । जो को लोगों को पसंद आ रहा है ।

ये भी जाने ….. TMKOC में जेठालाल के साले “सुंदरलाल” की पत्नी बला की है खूबसूरत । आप भी देख कर हिल जाएंगे ।

One thought on “कभी “द कपिल शर्मा” शो की जान हुआ करते थे । ये 3 मशहूर कॉमेडियन । लेकिन आज शो को छोड़कर जा चुके हैं ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.