Upasana Singh

यदि आप कपिल शर्मा का शो देखते हैं । तो उसमें बुआ के किरदार को भलीभांति पहचानते होंगे । इस किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह है । हालांकि कुछ दिनों से उपासना सिंह (Upasana Singh) कपिल के शो पर नहीं दिखाई दे रही हैं । जिसकी वजह उन्होंने स्वयं बताई । यह जानकर आप भी आश्चर्यचकित रह जाओगे । कई लोगों को यह लगा कि कपिल शर्मा की बुआ से कोई तकरार हो गई है । जिसके चलते वह इस शो का हिस्सा नहीं है । आखिर क्या वजह रही कि बुआ ने शो छोड़ दिया । चलिए फिर जानते हैं ।

आपको बता दें कि उपासना सिंह ने अपना फिल्मी करियर मुख्य अभिनेत्री के रूप में शुरू किया । उन्हें मुख्यता फिल्म जुदाई के लिए जाना जाता है । उसके बाद उन्होंने टेलीविजन में सोनपरी धारावाहिक में काली परी का किरदार निभाया । जिसके कारण वह बच्चों की भी बहुत ही फेवरेट हो गई । उपासना ने शुरू से ही स्टैंड अप कॉमेडियन का रूप धारण किया है । और हंसी मजाक करते हुए उन्होंने कई कॉमेडी शो को निभाया है । उन्होंने पूर्ण रूप से टेलीविजन में काम करना शुरू कर दिया । इसी दौरान यह कपिल शर्मा के शो पर स्टैंड अप कॉमेडियन के रूप में देखी गई । और वहां पर इन्हें बुआ का किरदार प्रस्तुत किया गया जिन्हें इन्होंने बखूबी से निभाया ।

जब कपिल शर्मा शो शुरू हुआ था तब उपासना सिंह (Upasana Singh) इसमें बुआ के किरदार में देखी जा रही थी । और इस शो को कलर्स टीवी पर “द कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” के नाम से प्रसारित किया जा रहा था । लेकिन लोकप्रियता बढ़ने के कारण कपिल शर्मा ने अपना शो सोनी टीवी पर प्रसारित करना शुरू कर दिया । और उसका नाम “द कपिल शर्मा” शो रखा । इस शो में उपासना सिंह नहीं देखी गई । कपिल शर्मा के शो देखने वालों को यह लग रहा है कि उपासना सिंह और कपिल के बीच में कुछ अनबन हुई है । लेकिन यह सच नहीं है । इस बात का खुलासा खुद उपासना सिंह ने किया । उन्होंने कहा कि कपिल और मेरे बीच में संबंध बहुत ही अच्छे हैं । और मैं आज भी कपिल से बात करती हूं ।

 Upasana Singh

बुआ ने कहा कि जब मैं कपिल शर्मा के शो में काम कर रही थी । तब मुझे काम करने में बहुत ही मजा आया । लेकिन जब कपिल दूसरे चैनल पर चला गया । और मैं नहीं जा सकी । क्योंकि मैंने चैनल की तरफ से कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था । जब तक की द कपिल शर्मा शो कलर्स पर था । मैं अभिनय करती रही । लेकिन सोनी टीवी पर जाने पर मैं उस शो का हिस्सा नहीं बन पाई । हालांकि मैंने कई मौकों पर कुछ-कुछ मिनट के रोल सोनी टीवी के द कपिल शर्मा शो पर भी किया है । लेकिन वह इतना मजेदार नहीं था । इस कारण मैंने शो छोड़ दिया । उन्होंने आगे यह भी कहा कि कुछ मिनट अभिनय करने से उन्हें संतोषजनक परिणाम नहीं मिले । जिस कारण वह अब शो का हिस्सा नहीं है ।

यही एक कारण है कि मुझे शो छोड़ना पड़ा । कपिल और मेरे बीच में कोई भी तकरार नहीं हुई है । और हम दोनों एक अच्छे फ्रेंड थे । और आगे भी रहेंगे और जब भी मुझे लगेगा या मौका मिलेगा । तो मैं फिर से कपिल शर्मा के शो पर बुआ का किरदार निभाऊंगी ।

TMOC में जेठालाल या दिलीप जोशी की वाइफ असल जिंदगी दिखाती में है बबीता जी की तरह

One thought on “क्यों अब नहीं दिखती हैं बुआ (Upasana Singh) कपिल शर्मा के शो में, खुद उन्होने बताई उन्होंने वजह”

Leave a Reply

Your email address will not be published.