Sridevi

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री रहस्य तथा आश्चर्यचकित घटनाओं से भरी है । और यहां पर अभिनेता तथा अभिनेत्रियों की शादी होना आम बात है । मगर इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी लोग हैं । जिन्होंने अपने से बड़े या उनके पिता के उम्र से के लोगों से भी शादी की है । उदाहरण के लिए करीना कपूर ने अपने से बड़े उम्र के व्यक्ति सैफ अली खान से शादी की । कुछ अभिनेता ऐसे भी हैं जिन्होंने एक से अधिक अभिनेत्रियों के साथ विवाह किया । और उनका तलाक भी हो चुका है । ऐसी घटनाए बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए आम बात हो चुकी है ।

उसी प्रकार बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) ने भी अपने से अधिक उम्र वाले दो बच्चों के पिता के साथ शादी की । आज भी श्रीदेवी की फैंस यह जानने को इच्छुक हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया । जबकि भारत में करोड़ों चाहने वाले थे । चलिए फिर इस राज से पर्दाफाश करते हैं । और जानते हैं कि आखिर श्रीदेवी की निजी जिंदगी किस प्रकार थी ।

श्रीदेवी यह एक ऐसा चेहरा जिसे सभी भारतीय अपने दिल में बसा कर रखता है । क्योंकि इन्होंने इतनी हिट फिल्में दी हैं जितने कि अभी तक किसी अभिनेत्री ने नहीं दिया है । इनके भारत में करोड़ों चाहने वाले हैं । श्रीदेवी 90 के दशक की उन अभिनेत्रियों में गिनी गई । जिन्हें बैक टू बैक हिट फिल्मों की पंक्ति लगा दी की थी । बता दें की श्रीदेवी से बॉलीवुड के कई अभिनेता शादी करना चाहते थे । और उन्हें बहुत ही पसंद भी करते थे । लेकिन फिर भी श्रीदेवी ने अपने से बड़े दो बच्चों के पिता से शादी की ।

हां आप सही अंदाजा लगा रहे हैं यहां पर चर्चा बोनी कपूर की हो रही है । बोनी कपूर पहले से ही शादीशुदा रहे और उनके दो बच्चे भी थे । जिसमें एक लड़का और एक लड़की थे । जिन्हें आप आज अर्जुन कपूर और जानवी कपूर के रूप में जानते हैं । इन सब बातों से श्रीदेवी भलीभांति वाकिफ थी । फिर भी उन्होंने दो बच्चों के पिता से शादी की आइए आर्टिकल में आगे जानते हैं कि ऐसा उन्होंने क्यों किया और क्या वजह थी ।

Sridevi

बोनी कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तथा टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक प्रसिद्ध डायरेक्टर हैं । इसके चलते उनका रिलेशनशिप श्रीदेवी से बहुत ही अच्छा था । और अचानक श्रीदेवी भी बोनी कपूर को अपना दिल दे बैठी और उनसे प्यार करने लगी । जिसके चलते श्रीदेवी ने बाद में बोनी कपूर से शादी कर ली । और सुखी जीवन व्यतीत करने लगी । प्रेम प्रसंग के चलते उन्होंने बोनी कपूर से शादी की थी यही एक मुख्य कारण था ।

Sridevi

आज हम अपनी अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) को खो चुके हैं उनका देहांत 24 फरवरी 2018 को अपने घर में हो गया था । हालांकि इस अभिनेत्री को आज भी लोगों के दिलों में एक अलग स्थान प्राप्त है । और वक्त बीतने के साथ भले ही इनका वर्चस्व कम हो गया । लेकिन आज भी यह लोगों के दिलों में राज करती हैं ।

काजोल की छोटी बहन को देखकर आपके उड़ जाएंगे होश, काजोल से भी खूबसूरत हैं उनकी बहन |

One thought on “करोड़ों दीवाने होने के बावजूद भी श्रीदेवी ने दो बच्चों के पिता से क्यों की शादी, वजह जानकर आप भी हो जाओगे परेशान |”

Leave a Reply

Your email address will not be published.