Ali Asghar

द कपिल शर्मा शो भारतीय टेलिविज़न कॉमेडी श्रृंखला का एक प्रसिद्ध शो है । और इसमें उपस्थित सभी किरदार लोगों द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं । कपिल शर्मा की दादी बनी अली असगर (Ali Asghar) अचानक ही सो से गायब हो गए । हालांकि जब बात दादी उपस्थित थी । तब उन्होंने लोगों को खूब हंसाया और अपनी एक छाप छोड़ने में कामयाब रहे । लेकिन अब दादी का किरदार इस सो से विलुप्त हो चुका है । आपको बता दें दादी का किरदार निभाने वाले उसे मशहूर एक्टर का नाम अली असगर है । आखिर क्या वजह थी जो अली ने “द कपिल शर्मा” का शो छोड़ दिया । चलिए फिर जानते हैं ।

अली असगर टाइम्स ऑफ़ इंडिया को एक इंटरव्यू देते हुए कहा कि “मुझे ज्ञात है की मैंने 2017 में द कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया । क्योंकि उसमे मेरे किरदार को स्थिर रखा जा रहा था । और मैं एक ही जोनर में रहकर काम करने में अपने आप मैं को बाधित समझ रहा था । पेशे से एक कॉमेडियन होना तथा नए विचार को लेना की इच्छा होती है । हर विचार को अपनी किरदार में उतरना भी जरूरी होता है ।” उन्होंने आगे कहा “हा मैं कपिल शर्मा शो को मिस करता हूं । और मैंने एक टीम के मुताबिक काफी लंबे समय तक काम किया है । लेकिन कभी कभी जिंदगी आपके सामने दो रास्ते खड़े कर देती है । जिसमें आपको किसी एक रास्ते पर चलना जरूरी होता है । मेरे शो में किरदार की तरक्की ना होने की वजह से मैंने शो छोड़ दिया ।”

शो के छोड़ने के पश्चात कॉमेडियन अली असगर ने OTT प्लेटफार्म की तरफ कदम रखा । जिसमें वह अलग-अलग किरदार प्ले करते देखे जा रहे हैं । और वर्तमान में अली एक सफल अभिनेता के तौर पर उभर रहे हैं । उन्होंने कॉमेडी फील्ड से लेकर डिफरेंट कैरक्टर तक अपनाए हैं ।

आपको बता दें की अली आजकल सफल कॉमेडियन होने के साथ-साथ कई प्रसिद्ध फिल्मों का हिस्सा भी रहे हैं । वह खलनायक, तीस मार खान और जोरू का गुलाम जैसे कई सफल कॉमेडियन फिल्म का हिस्सा थे । और वह इन फिल्मों में अधिकतर समय कॉमेडियन कैरक्टर में देखे गए । जिससे उनकी छवि लोगों पर एक प्रसिद्ध कॉमेडियन कैरक्टर के रूप में उभरी ।

आपको बता दें “द कपिल शर्मा” शो में पहले सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ा था । उसके कुछ दिन बाद अली असगर (Ali Asghar) ने भी शो छोड़ दिया । इसमें कपिल का भी हाथ होने की संभावना है। रिपोर्ट की माने तो कपिल तथा अली असगर में कहा सुनी हुई थी । जिसके चलते अली ने शो को अलविदा दिया । हालांकि अभी बहुत संभावना है की अली लौट सकते है । और दादी के रोल नजर आ सकते है । क्योंकि आज भी लोग अली में दादी वाला किरदार भुला नहीं पाए हैं । और भविष्य में यकीनन अली असगर लौटेंगे ।

ये भी पढे ….. TMKOC में जेठालाल की पत्नी “गुलाबो” को रियल लाइफ में आप देख कर हो जगाएंगे आश्चर्य चकित ?

One thought on “क्यों अब अली असगर नहीं दिखाई देते हैं ? कपिल शर्मा के शो में, यह थी वजह ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.