Sahila Chadha

आपको बता दें कि 90 के दशक में ऐसी कई अभिनेत्रियां आए और प्रसिद्ध भी हुई उन्होंने अच्छा अभिनय भी किया लेकिन आज वर्तमान में उनका नामोनिशान नहीं है । आखिर कहां चली गई वो अभिनेत्रियां यहां पर हीरोइन साहिला चड्ढा (Sahila Chadha) के विषय में जानने का प्रयास करेंगे कि अब वह कैसी दिखती हैं ? इन दिनों फिल्मों में क्यों नजर नहीं आती है ?

साहिला चड्ढा 90 के दशक में उन बेहतरीन फिल्मों में गिनी जाती थी । जिन्होंने सलमान खान जैसे प्रसिद्ध अभिनेता के साथ अभिनय किया । यदि आपको याद हो तो “हम आपके हैं कौन” फिल्म में साहिला चड्ढा ने “रीटा” का किरदार निभाया था । जो कि सलमान खान पर डोरे डालते हुए देखी गई और एक मजाकिया अंदाज से फिल्म में खूब पसंद की गई ।

फिल्म “हम आपके हैं कौन” की सफलता के पश्चात अभिनेत्री “साहिला चड्ढा (Sahila Chadha)” को और भी कई फिल्में में मिलने लगी । उन्होंने अभिनेता संजय दत्त, शाहरुख खान और मिथुन चक्रवर्ती जैसे प्रसिद्ध कलाकारों के साथ अभिनय किया । लेकिन वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा देर तक टिक ना सके और अचानक ही विलुप्त हो गई ।

Sahila Chadha

आपको बता दें कि साहिला चड्ढा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म “शीला” से की थी और तकरीबन 50 से अधिक फिल्मों का हिस्सा भी रही । साहिला के पिता बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक प्रसिद्ध प्रड्यूसर के रूप में गिने जाते थे । जिस कारण साहिला को बॉलीवुड में एक अलग रुतबा मिला था ।

 Sahila Chadha

लेकिन जब वह छोटी थी अकस्मात उनके माता-पिता की मृत्यु हो जाने की वजह से साहिला बेहद टूट गई थी । और परिवार की जिम्मेदारी उठाने के लिए उन्होंने छोटी ही उम्र से मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था । मॉडलिंग के दौरान उन्होंने मिस इंडिया का खिताब भी जीता और उससे पहले उन्होंने लगभग दो दर्जन अवॉर्ड्स अपने नाम शामिल में शामिल किया थे।

 Sahila Chadha

हालिया बयान के चलते मीडिया रिपोर्ट्स में यह खबर है कि साहिला चड्ढा वर्तमान में फिल्म प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं । जिसमें वह वेब सीरीज और धारावाहिक का निर्माण करती हैं । जिससे आप साहिला की आजीविका भी समझ सकते हैं ।

फिल्म लगान में गौरी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री Gracy Singh 21 साल बाद अब दिखती हैं ऐसी ।

One thought on “90 के दशक की हीरोइन साहिला चड्ढा आज ना जाने कहां खो गई है ? देखे लेटेस्ट फोटो और हालिया बयान”

Leave a Reply

Your email address will not be published.