Salman Khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अजीब दस्तूर है कि कुछ लोगों को प्यार में सफलता मिलती है । तो कुछ लोग तेरे नाम की राधे हो जाते हैं । सलमान खान की कहानी भी तेरे नाम फिल्म की तरह ही है । सलमान खान ( Salman Khan ) के प्यार के किस्से पूरे बॉलीवुड में मशहूर हैं । सलमान खान इंडस्ट्री में एक ऐसा व्यक्ति है जो किसी के साथ यदि दोस्ती करता है तो उसे पूरी तरह निभाता है और दुश्मनी करता है तो उसे पूरी तरह बर्बाद कर देता है । सलमान और शिल्पा का रिश्ता 90 के दशक में किसी हद तक एक मोड़ ले रहा था । लेकिन फिर शिल्पा ने राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन से शादी कर ली ।

लेकिन सलमान का शिल्पा से हमेशा एक जुड़ाव बना रहा वह चाहे उनकी फैमिली से हो या उनका पारिवारिक रिश्ता हो । शिल्पा हमेशा से सलमान के करीब ही रही हैं । एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने खुलासा किया कि सलमान मेरे बहुत अच्छे मित्र हैं । जिनका मैं आदर करती हूं । उन्होंने बताया कि सलमान मेरे घर में पहले रात को 3:00 बजे भी आ जाते थे और हम दोनों बैठ के गप्पे लड़ाते और ड्रिंक पीते थे ।

जिस दिन मेरे पिता का देहांत हुआ था । उस दिन भी सलमान आए सलमान मेरे पिता के बहुत ही करीब रहे हैं । और उनका एक दूसरे के साथ रिलेशन अच्छा रहा है । पिता के देहांत वाले दिन सलमान उसी टेबल पर बैठ गए और फूट-फूट कर रोने लगे । उन्हें मेरे पिता के जाने का बहुत ही अफसोस हुआ । वह उस दिन बहुत ही दुखी थे ।

सलमान और शिल्पा का रिश्ता कोई नया नहीं है उन्होंने एक साथ औजार, गर्व, फिर मिलेंगे, शादी करके फस गया यार जैसी फिल्मों फिल्मों में काम किया है । सलमान भी किसी हद तक शिल्पा को एक बहुत ही अच्छा दोस्त बताते हुए नजर आए । हाल ही में शिल्पा शेट्टी दस का दम शो मैं देखी गई जहां पर उन्होंने सलमान खान ( Salman Khan ) के साथ ठुमके भी लगाए ।

गौर मतलब है कि उनका रिश्ता दोस्ती का है जिससे यह आगे भी बरकरार रखेंगे यकीनन भविष्य में इन दोनों को फिल्मों में एक साथ देखेंगे फिर से दोबारा धमाल करेंगे । सभी फ्रेंड्स को दोनों दोस्त को साथ देखने का बहुत ही मन है। जिससे भविष्य में पूरा होता हुआ वह अपनी आंखों से देखेंगे ।

करोड़ों के मालिक होने पर भी सलमान खान रहते हैं 1BHK फ्लैट में उन्होंने बताई वजह

One thought on “वह क्या किस्सा था जब सलमान खान शिल्पा शेट्टी के सामने फूट-फूटकर रोए थे”

Leave a Reply

Your email address will not be published.