Akshay Kumar

जिस प्रकार फैंस अपने बॉलीवुड स्टार की हर छोटी से छोटी बातों की अहमियत रखते हैं । ठीक उसी प्रकार स्टार्किड होने की वजह से आरव की भी फैंस उतनी ही परवाह करते हैं । हालांकि सभी जानते हैं कि आरव (aarav) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इकलौते बेटे हैं । जिसे ट्विंकल और अक्षय ने बड़ी ही समझदारी और सूझबूझ से पाला है । “बेयर ग्रिल्स” के एक शो पर अक्षय कुमार ने इस बात का खुलासा किया कि उनके बेटे आरव लाइमलाइट से दूर रहना चाहते हैं । वह अपनी अलग पहचान बनाना चाहता है । जिससे मैं एक फादर उसे उसकी मर्जी के अनुसार जो करना है उसका मौका देता हूं । अक्षय कुमार कहते हैं मेरा बेटा आरव किसी भी मीडिया तथा सोशल मीडिया में कभी यह नहीं बताता कि को अक्षय कुमार का बेटा हूं ।

अक्षय ने अपनी पंक्तियों को आगे बढ़ाते हुए यह भी कहा कि आरव मेरे नक्शे कदम पर चलता है । और मेरे नियम कानूनों को भी फॉलो करता है । हालांकि वह अपनी एक अलग पहचान के लिए उत्सुक रहता है । लेकिन इस बात को भी नहीं ठुकराया जा सकता है कि वह एक स्टार्किड है । और स्टार किड की जिंदगी लाइमलाइट से दूर नहीं जा सकती है । क्योंकि उनके चाहने वाले बहुत हैं । अक्षय यहां अपने पिता का उदाहरण देते हैं । वह इंटरव्यू में कहते हैं कि एक समय में मैं भी अपने पिता के बहुत ही करीब था । और उनके बनाए गए नियमों के अनुसार ही चलता था । शायद आज मैं उन्हीं नियमों की वजह से सफल हो पाया हूं ।

Akshay Kumar

बात करें ट्विंकल खन्ना की तो उन्होंने हाल ही में एक मीम शेयर किया । जिसमें हॉलीवुड अभिनेता क्रिश फाइट के सीन में क्रिश पूछते हैं कि अक्षय कुमार की तरह ट्विंकल खन्ना एक बड़ी स्टार क्यों नहीं है ? तब स्पाइडर-मैन जवाब देता है “ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार” इसमें मीडिया तथा सोशल मीडिया मैं खूब तहलका मचाया । और ट्विंकल खन्ना की खूब वाह वाह हुई । हालांकि यह सभी को पता है कि अक्षय कुमार एक सुपरस्टार है । जबकि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाने वाली एक्ट्रेस है ।

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना कि साल 2000 में मेला फिल्म आई थी । जिसमें उन्होंने मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम किया । तथा उनके कोस्टार आमिर खान तथा फैजल खान थे । यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी । उसके बाद ट्विंकल खन्ना ने अन्य कई फिल्मों में काम किया । लेकिन सभी फिल्में फ्लॉप हो गई । न्यूज़ मीडिया की माने तो अक्षय कुमार से शादी करने के पश्चात उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को त्याग दिया । और पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो गई ।

वर्तमान में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तथा ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं । लड़के का नाम “आरव” तथा लड़की का नाम “नितारा” है । ट्विंकल खन्ना वर्तमान में एक राइटर व फैशन डिजाइनर जैसी उपलब्धियों में बहुत ही खुश हैं । और अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हैं । बात करें अक्षय कुमार की तो वह लगातार आने वाली फिल्मों में शामिल हैं । और अगले चार-पांच सालों से उनका प्रदर्शन काबिले तारीफ रहा है । उनकी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज, रामसेतु, गोरखा हैं । वह बैक टू बैक फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते हैं । यदि इंडस्ट्री में सबसे अधिक फिल्मों का श्रेय दिया जाए तो उसमें अक्षय कुमार पहले नंबर पर शामिल होंगे । क्योंकि वह 1 साल में 4 फिल्मों तक कर लेते हैं । यह इनकी सबसे बड़ी उपलब्धि है ।

रोड़ों दीवाने होने के बावजूद भी श्रीदेवी ने दो बच्चों के पिता से क्यों की शादी, वजह जानकर आप भी हो जाओगे परेशान |

One thought on “क्या वजह है, जिस कारण अक्षय कुमार का बेटा कभी यह नहीं बताता कि वह अक्षय का बेटा है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.