Anu Aggarwal

फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध सब को पागल बना देती है । और किस कलाकार का कैरियर कब चढ़ेगा । और कब उतरेगा । यह बस एक ही पल में सुनिश्चित हो जाता है । साल 1990 में आई “आशिकी” फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई । और इसके सभी किरदार को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया । फिल्म में उपस्थित मुख्य हिरोइन अनु अग्रवाल पिछले कुछ सालों से खासा परेशानियों का सामना कर रही हैं । आशिकी फिल्म के बाद लोग अनु अग्रवाल के साबी लोग दीवाने हो चुके थे । लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था ।

अभी अनु अग्रवाल की तरक्की शुरू ही नहीं हुई । और अचानक खत्म भी हो गई । उनका एक भारी एक्सीडेंट हुआ । जिसके पश्चात वह 90 दिनों तक अस्पताल में रही । और कुछ समय तक कोमा में चली गई । जब होश में आई तब उनकी याददाश्त जा चुकी थी । इस प्रकार से अन्नू का कैरियर पूर्ण रूप से बर्बाद हो गया । लेकिन उनके चाहने वाले आज भी अन्नू अग्रवाल को हर सूरत और सीरत में पसंद करते हैं । माना कि, इन दिनों अनु अग्रवाल की हालत पहले के मुकाबले कुछ ठीक है । लेकिन एक भयानक एक्सीडेंट से रिकवर होना मामूली बात नहीं है ।

एक भयंकर एक्सीडेंट के बाद अनु अग्रवाल पूर्ण रूप से लाचार हो चुकी थी । तभी उन्होंने आध्यात्मिक ज्ञान का सहारा लिया । और पूर्ण रूप से योगा तथा उनके कार्य में विलीन हो गई । अनु इन दिनों गरीब बच्चों को योगा व शिक्षा सिखाती हैं । और झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोगों की मदद करने के लिए तत्पर रहते हैं । अब पूर्ण रूप से बदल चुकी हैं । और उनका चेहरा भी बदल गया है ।

अनु अग्रवाल ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा । तब इन्होंने पहली ही फिल्म से तहलका मचा दिया था । लोगों ने अंदाजा लगा लिया था । कि उनका भविष्य सुनहरा होगा । और यह लगातार बॉक्स ऑफिस पर हिट पर हिट फिल्म देंगी । लेकिन कुदरत का खेल अजीब है । आशिकी के अलावा अन्नू ने “डुगा डुगा”, “द क्लाउड डोर”, “खलनायिका”, “किंग अंकल”, “अजब तमाशा” इत्यादि फिल्मों में देखी गई । लेकिन उसके पश्चात वह फिल्म इंडस्ट्री से पूर्ण रूप से गायब हो गई । खबर आई कि उनका एक बड़ा एक्सीडेंट हुआ ।

Anu Aggarwal

ऐसी अस्त व्यस्तता देखने के बाद कई फेमस और प्रसिद्ध सेलिब्रिटी ने उनकी तरफ हाथ बढ़ाया । तथा फैंस ने भी उनका साथ नहीं छोड़ा । अनु अग्रवाल आज भले ही पूरी तरीके से बदल गई हो । लेकिन लोग आज भी उन्हें ‘आशिकी गर्ल’ के नाम से ही जानते हैं । उनका वह एक किरदार लोगों के दिल और दिमाग पर बैठ गया । भले ही अनु कितना ही बदल जाए । लेकिन वह अपने फैंस के लिए हमेशा आशिकी गर्ल ही रहेंगे ।

ये भी पढे …….. पार्टनर फिल्म का “रोहन” इतना बड़ा हो चुका है । जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी ।

One thought on “फिल्म आशिकी की अनु का आज क्या हाल है ? और इन दिनों वह किन कामों में व्यस्त रहती हैं । आप भी जान कर हो जाएंगे हैरान !”

Leave a Reply

Your email address will not be published.