Bhavya Gandhi

TMKOC में कई ऐसे किरदार कीड़े है । जिसे भुला पाना नामुमकिन सा है । उन्हीं में से एक किरदार “टप्पू” का है । जो कि बाल कलाकार के रूप में प्रसिद्ध हुए । तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से लगातार प्रसिद्ध की ऊंचाइयों पर है । और इसकी प्रसिद्धि दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है । हालांकि इस में उपस्थित कई क्लिक किरदार अब को छोड़कर जा चुके हैं । लेकिन इसकी प्रसिद्धि में अभी कमी नहीं आई है । इसी शो में पिछले 9 सालों से टप्पू का किरदार निभा रहे । “भव्य गांधी (Bhavya Gandhi)” अपने बाल कलाकार के रूप में प्रसिद्ध हुए । और लोगों के दिल में एक विशेष स्थान बनाने में कामयाब हुए ।

भले ही भव्य गांधी इस शो को छोड़ कर जा चुके हैं । लेकिन अभी भी भव्य की चर्चा पप्पू के रूप में कम नहीं हुई है । और लोग भव्य गांधी के विषय में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं । चलिए इस, लेख के जरिए जानते हैं कि भव्य गांधी इन दिनों किन कामों में व्यस्त हैं ? और क्या कर रहे हैं ? तथा उन्होंने इस धारावाहिक शो क्यों छोड़ा ? मीडिया रिपोर्ट की माने तो पहले यह अफवाह उड़ रहे है कि, भव्य गांधी के तेज रवैया के वजह से उन्हें इस शो से बाहर निकाल दिया गया है ।

लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान भव्य गांधी ने इस बात से साफ इनकार किया । और उन्होंने शो छोड़ने की वजह को बताई । भव्य ने कहा कि उनकी दिनचर्या पिछले 9 सालों से बदल नहीं रही थी । सुबह उठना स्कूल जाना । और फिर शूटिंग पर जाना । देर रात तक यही काम करना । यह पिछले 9 सालों से लगातार चल रहा था । जिससे बोर हो कर मैंने शो छोड़ दिया । हालांकि इस शो के डायरेक्टर “असित मोदी” जी का मैं तहे दिल से नमन करता हूं । उन्होंने सभी को एक पात्र में पिरोया और पहचान दिलाई ।

भव्य गांधी शुरू से प्रसिद्ध डायरेक्टर बनना चाहते हैं । और वह इन दिनों गुजराती फिल्मों की तरफ आकर्षित हुए हैं । जिसमें “पप्पा तामने नहीं समझाय”, “बाऊ न विचार” इत्यादि फिल्मों में अभिनय करते हुए देखे गए । और उनके किरदार की खूब सराहना की गई । उन्होंने बेटे का किरदार निभाया ।

बता दे,TMKOC के शो में भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) को 10,000 रुपये फीस मिलती थी । आज भव्य के पास महंगी कार है | तथा मुंबई में 3BHK फ्लैट है । जिसमें वह अपने परिवार के साथ रहते हैं । बताते चलें, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं । और आए दिन फोटो या वीडियो शेयर करते रहते हैं ।

ये भी पढे …….. ‘द कपिल शर्मा शो’ के कलाकारों की फीस जानकर आप भी रह जाएंगे दंग ? इतने रुपए लेते हैं ।

One thought on “TMKOC में 9 सालों से ‘टप्पू’ का किरदार निभाने वाले ‘भव्य गांधी’ इन दिनों क्या कर रहे हैं ? आप भी जाने ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.