Saif Ali Khan

इस फोटो को देखने के बाद कई लोग अंदाजा लगा रहे हैं लेकिन अधिकतर फ्रेंड्स धोखा खा जा रहे हैं । जब यह फोटो इंटरनेट पर डाली गई तो इसके डालते ही कुछ समय बाद वायरल होने लगी । क्योंकि इसका संबंध एक बड़ी हस्ती से है । यह एक अभिनेता के बचपन की फोटो है । जिसे कई लोगों द्वारा पहचाना जा रहा है । लेकिन सभी पहचानने में समर्थ है । आप भी अंदाजा लगाएं और गेस करें कि एक बच्चा कौन है ।

सफेद टीशर्ट मुंह में हाथ साइड लुक देते हुए बैठा यह बच्चा आप पहचान सकते हैं । चलिए फिर सस्पेंस से पर्दा उठाते हुए इस बच्चे का नाम जानते हैं जो महिला बच्चे को खिला रहे हैं वह इनकी मां है । जिन्होंने सफेद और ब्लैक कलर का कपड़ा पहना हुआ वह है । गले में एक माला लटकी हुई है । वह और कोई नहीं है सैफ अली खान पटौदी की मां है । जो बच्चा खेल रहा है वह सैफ अली खान है । जोकि बॉलीवुड के एक बेमिसाल अभिनेता है ।

बात करें वर्तमान में तो ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है जो सैफ अली खान को ना जानता हूं । उन्होंने 90 के दशक की फिल्मों से अभिनय किया और वर्तमान 2022 में एक बेमिसाल अभिनेता के रूप में गिने जाते है । हाल ही में उन्होंने तानाजी जैसी सस्पेंस और ऐतिहासिक फिल्मों में बतौर विलेन के रूप में एंट्री की जिसमें मुख्य अभिनेता के रूप में अजय देवगन थे ।

यदि सैफ अली खान कि आप संपत्ति के विषय में जानना चाहेंगे तो वह राजघराने से संबंध रखते हैं । और उनके पास 100 मिलियन डॉलर संपत्ति है और उन्होंने वर्तमान मे करीना कपूर से शादी की जिससे उनके दो पुत्र भी हुए हैं । हालांकि उन्होंने पहले ही शादी कर ली थी । लेकिन उन्होंने करीना से दूसरी शादी की है ।

Saif Ali Khan

सैफ अली खान जितना कि 90 के दशक में फेमस थे । उससे कहीं ज्यादा वर्तमान 2022 में फेमस है । बात करें फैंस की तो फैंस उनकी छोटी से छोटी चीजों को जानना को उत्सुक रहते हैं। अभी यकीनन आपको यह फोटो देखकर अंदाजा लग गया होगा कि उसमें जो बच्चा बैठा हुआ है वह कौन है ।

बॉलीवुड अभिनेत्री से भी ज्यादा सुंदर और ग्लैमरस हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त

Leave a Reply

Your email address will not be published.