Sumona Chakravarti

नए सीजन के साथ “द कपिल शर्मा शो” फिर से लोगों को हंसाने के लिए तैयार है । हालांकि उन्होंने द कपिल शर्मा शो 2 का एक प्रोमो लांच किया । जिस प्रोमों में सुमोना चक्रवर्ती उनके बैनर में नहीं दिख रही हैं । जिस कारण ट्रोलर ने सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया । और अंदाजा लगाया जाने लगा है कि , सुमोना चक्रवर्ती इस शो से बाहर हो चुकी है । क्योंकि प्रोमो में किकू शारदा, चंदन प्रभाकर, कपिल शर्मा, कृष्णा आदि सभी लोग उपस्थित हैं । लेकिन सुमोना चक्रवर्ती नहीं हैं । जिसका एक एपिसोड के दौरान चंदन प्रभाकर ने मजाक भी बनाया ।

इसी चक्कर के दौरान कई लोगों ने द कपिल शर्मा शो देखना बंद कर दिया । क्योंकि हर एक करैक्टर हर दूसरे व्यक्ति के लिए सुपरस्टार है । कपिल और सुमोना की नोकझोंक लोगों को बहुत ही पसंद आती है । यदि सुमोना चक्रवर्ती इस शो को छोड़ देती तो, यकीनन कपिल शर्मा शो की टीआरपी गिर जाएगी । क्योंकि सुमोना के चाहने वाले भी बहुत हैं । और उन्हें द कपिल शर्मा के शो पर देखना चाहते हैं । बताते चलें, और भी कई सुपर कॉमेडियन इस शो को छोड़ कर जा चुके हैं । जैसे उपासना सिंह, सुनील ग्रोवर, अली असगर इत्यादि ने शो में अलग-अलग किरदार निभाए है । और भारतीय लोगों में अपनी अलग जगह बना ली है । लेकिन कुछ आपसी मतभेद के कारण वह इस शो को छोड़कर चले गए हैं ।

तो क्या सच में सुमोना चक्रवर्ती द कपिल शर्मा शो से बाहर हो चुकी हैं । या फिर होने वाली हैं । चलिए फिर, आगे जानते हैं । नए प्रोमो के अनुसार तो सुमोना द कपिल शर्मा शो में नहीं नजर आएंगी । ऐसा फैंस का अंदाजा है । लेकिन हाल ही के एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय जनता को बता दिया कि वह द कपिल शर्मा शो नहीं छोड़ रही हैं । और लगातार इस शो से जुड़े रहेंगी । हालांकि उन्होंने एक बंगाली टेलीविजन धारावाहिक साइन किया है । जिसमें वह बतौर मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आने वाली हैं ।

इसके बाद भी वह लगातार कपिल शर्मा के शो में दिखाई देंगी । उन्होंने कहा कपिल शर्मा का शो से ही मुझे पहचान मिली है । और मैं इस शो को नहीं छोड़ सकती । लगातार कॉमेडी के फील्ड से जुड़े रहना मुझे भी अच्छा लगता है । आगे उन्होंने कहा, हां मुझे पता है कि, मार्केट में ऐसी कई खबरें चल रही हैं । जिसमें यह अंदाजा लगाया जा रहा है । कि मैं द कपिल शर्मा शो को छोड़ रही हूं । लेकिन यह पूरी तरीके से सच नहीं है । आपको बता दें, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी । तब जाकर फैंस को पूर्ण रूप से तसल्ली हुई है ।

Sumona Chakravarti

इन दिनों सुमोना चक्रवर्ती अपने बंगाली धारावाहिक के लिए जोर शोर से तैयारी कर रही हैं । जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है । और वह अगले ही एपिसोड में कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाली हैं । ऐसा उन्होंने खुलासा किया । हालाकि बीच-बीच में सुमोना चक्रवर्ती शो में नहीं दिखाई देती हैं । मगर इसका मतलब यह नहीं है कि, उन्होंने शो छोड़ दिया है । सुमोना चक्रवर्ती अभी भी इस शो का मुख्य तथा अभिन्न हिस्सा है ।

ये भी पढ़े …. “ये है मोहब्बतें” टेलीविजन सीरियल की रूही का लुक पूरी तरह से बदल चुका है, अब वह एक खूबसूरत अभिनेत्री लगते हैं ।

One thought on “अच्छा यह थी वजह, जिस कारण सुमोना चक्रवर्ती ने “द कपिल शर्मा शो” छोड़ दिया । यह खबर सच है या अफवाह इस पोस्ट में होगा खुलासा !”

Leave a Reply

Your email address will not be published.