Aarti Chabria

आपने फिल्म “तुमसे अच्छा कौन है” तो जरूर देखे होगी । उसमे एक गांव के लड़के ने शहर आकर अपने संगीत के दम पर मुकाम को पाया दिखाया गया है । लेकिन यहां पर हम उनकी कोस्टार नैना के विषय में चर्चा कर रहे हैं । नैना बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी दिग्गज कलाकार जैसे सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार, परेश रावल इत्यादि के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी है । आपको बता दें की फिल्म “तुमसे अच्छा कौन है ” में नैना का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम “आरती छाबड़िया Aarti Chabria)” जो की सन 2002 से और 2009 के बीच में फिल्म इंडस्ट्री में खूब एक्टिव रही हैं । और इन्होंने कई कलाकारों के साथ फिल्म रियलिटी शो तथा टेलिविज़न ऐड में भूमिका पढ़ा की है ।

क्या आप पता है आरती छाबड़िया ने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 4 में भाग लिया और बतौर कंटेस्टेंट इस शो को जितने में कामयाब रही । उसके पश्चात इन्होंने अपनी निजी जिंदगी की तरफ रुख किया । तथा अपने बॉयफ्रेंड “विशारद” से शादी कर ली । और इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली । हालांकि यह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं । और अपनी फैंस के लिए फोटो तथा वीडियो अपलोड करती रहती हैं ।

आरती ने फिल्मी करियर शुरुआत करने के बाद इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को पुरी तरीके से छा गई तथा इन्होंने 300 से भी अधिक ऐड टेलिविज़न तथा रियलिटी शो में भाग लिया । आरती छाबड़िया ने अपना कैरियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था । वह महज 3 वर्ष की थी । तभी उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया और ऐड करने लगी ।

आरती कुछ बड़ी कंपनी जैसे अमूल आइसक्रीम, नूडल्स, पेप्सी, टूथपेस्ट, क्रैक क्रीम इत्यादि बड़े ब्रांडो में ऐड करते हुए देखी गई । बता दें की साल 2002 में आरती का एक एल्बम “नशा ही नशा” रिलीज किया गया । जो की एक हिट एल्बम साबित हुआ । उन्हें हैरी आनंद की ‘चाहत’ तथा अदनान सामी के गाने के लिए खूब प्रसिद्धि मिली । बता दे तुमसे अच्छा कौन है फिल्म से कैरियर की शुरुआत करने के उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा । और लगातार संघर्ष से एक छाप छोड़ने में कामयाब रही ।

Aarti Chabria

आरती कई मशहूर फिल्म का हिस्सा नहीं है जिसमे शामिल है । आवारा पागल दीवाना, बेबी, राजा भैया, पार्टनर, लज्जा इत्यादि इस फिल्म में एक अलग जोनर के साथ देखी गई । तथा लोगों को यह अंदाज़ खूब पसंद आया । इन्होंने हिंदी नहीं कन्नड़ तेलुगू तथा मलयालम में भी कम किया । आपको बता दें की यह मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं । यदि वर्तमान की बात करें तो फिल्म को 20 साल हो चुके हैं । लेकिन आरती छाबड़िया की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है । बल्कि वह और भी सुंदर और अट्रैक्टिव लगने लगी हैं । जैसा की आप फोटो देखकर अंदाजा लगा सकते हैं ।

ये भी पढे ….. आंखें फिल्म के सॉन्ग “लाल दुपट्टा वाली” हीरोइन का 29 सालों बाद आज बदल गया है, लुक ।

One thought on ““तुमसे अच्छा कौन है” फिल्म की “नैना” को देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगे ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.