The pain of Krishna Abhishek spilled over to his mother

हाल ही में, ‘मनीष पॉल’ के शो पर ‘कृष्णा अभिषेक’ पहुंचे थे । मनीष और कृष्ण के विचार का आदान प्रदान चल रहा था । तभी मनीष पॉल ने उनकी “मां” के विषय में पूछा । जिस कारण कृष्ण अभिषेक ने अपनी दर्द मनीष पॉल के शेयर किया । आप भी जाने ! कितनी दर्द से भारी रही है कृष्ण अभिषेक की लाइफ । जिसमें वह अपनी मां के प्रति दुख और दर्द बयान करते हुए दिखाई दिए ।

‘मां क्या होती है । यह बता पाना सभी के लिए मुस्किल है ।’ मनीष पॉल शो के दौरान, कृष्णा ने बताया कि, “मैं जब महज 2 वर्ष के था । तब मेरी मां को गर्भाशय का कैंसर हो गया था । जिस कारण उनकी मृत्यु हो गई थी ।” उन्होंने आगे बताया कि, “मैंने कभी भी अपनी मां को नहीं देखा था । ” यह कहते कहते कृष्ण रोने लगे और उन्होंने अपना दर्द मनीष को बताया । कृष्ण ने अपने जीवन का अधिकतम समय अपने पिता के साथ गुजारा है ।

कृष्ण आगे कहते हैं कि, “मैने एक पुराने वीडियो में अपनी नानी के साथ अपनी मां को देखा । वह वीडियो हाल ही में वह वीडियो मिला था । और पिछले 37 सालों से मैंने अपनी मां का चेहरा नहीं देखा । आज मेरी उम्र 38 वर्ष हो चुकी है । और हाल ही में मैंने वीडियो में देखा । मेरी मां नानी के साथ गाना गा रही है । जिसे देखकर मुझे बहुत ही सुकून मिला ।

ये भी पढे ….. TMKOC में जेठालाल के साले “सुंदरलाल” की पत्नी बला की है खूबसूरत । आप भी देख कर हिल जाएंगे

इस दुख को दर्द को बयान करते करते कृष्ण फूट-फूट कर रोने लगे । और उन्होंने आगे ये भी कहा की, वह अपने मामा गोविंदा को बहुत ही मिस करते हैं । वह चाहते हैं कि, उनके मामा गोविंदा उनके बच्चों को खिलाए । और उनके साथ कुछ समय बिताए । यह बताते बताते कृष्ण बहुत ही दुखी हो गए थे ।

जब मनीष पॉल के शो को कृष्णा अभिषेक के फैंस ने देखा तो, उन्हें इस बात से बहुत ही दुख पहुंचा । और सोशल मीडिया के जरिए वह कृष्ण को सांत्वना तथा सहारा देते हुए दिखाई दिए । बता दें, कृष्ण इन दिनों तक “द कपिल शर्मा” शो में सबसे मशहूर कॉमेडियन है । जिसकी वजह से कपिल शर्मा शो इन दिनों उचाईयो पर पहुंच रहा है ।

बता दें, उन्होंने अपने कैरियर में फिल्मों के अलावा टेलिविज़न में भी बहुत काम किया है । और इन दिनों कृष्णा अभिषेक कपिल शर्मा के शो पर “सपना” नामक एक लड़की का किरदार निभाते हुए दिखाई देते हैं । इसके अलावा वह “जग्गू दादा”, “जितेंद्र”, “धर्मेंद्र पाजी”, “अमिताभ बच्चन” और भी कई सुपरहिट किरदार के लिए जाने जाते हैं । उनका सबसे लोकप्रिय किरदार “जग्गू दादा” है । जिससे लोगों को वह अपनी ओर आकर्षित कर पाते हैं । उनकी एक्टिंग और कॉमेडी टाइमिंग के सलमान खान स्वयं भी बहुत ही दीवाने हैं ।

ये भी पढे ………. कभी “द कपिल शर्मा” शो की जान हुआ करते थे । ये 3 मशहूर कॉमेडियन । लेकिन आज शो को छोड़कर जा चुके हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.