Sonarika Bhadoria's fiancee Vikas Parashar

सोनारिका भदोरिया जिन्हें देवों के देव महादेव धारावाहिक में पार्वती के रूप में हमें पहचान मिली । उन्होंने साल 2022 में सभी को चौंका कर रख दिया । जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की । जिसमें अपने मंगेतर के साथ उपस्थित हैं । जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए दी ।

सोनारिका भदोरिया (Sonarika Bhadoria)” भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं । जिन्होंने देवों के देव महादेव के अलावा टेलीविजन सीरियल “तुम देना साथ मेरा”, “इश्क में मर जाऊं”, “दास्तान ए मोहब्बत सलीम अनारकली” आदि का हिस्सा रह चुकी हैं ।

इसके अलावा इन्होंने तेलुगु फिल्म “जादूगडु”, “स्पीडुन्नोडु”, “ईदो रकम आओ रकम”आदि में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर अभिनय किया । जिस कारण इन्हें तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी पहचाना गया ।

ये भी पढे…… देवों के देव महादेव की पत्नी हैं असल जिंदगी में बेहद हॉट एंड बोल्ड । आपके देखकर आंखें खुली रह जाएंगे ।

हाल ही में व चर्चा का विषय बनी हुई है । क्योंकि उन्होंने सगाई करने का ऐलान कर लिया है । जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम दी है । बता दें, उनके मंगेतर का नाम “विकास पाराशर (vikas parashar)” है । अब वह एक हैंडसम अभिनेता की समान दिखने वाले पुरुष हैं ।

Sonarika Bhadoria with vikas parshar

विकास पाराशर एक बिजनेसमैन है । जोकि रियल स्टेट में काफी एक्टिव है । 18 मई 2022 को विकास में सोनारिका भदोरिया से सगाई की । जिसकी जानकारी सोनारिका ने अपने इंस्टाग्राम से फैंस को दी है ।

ये भी पढे……… कॉमेडियन सुदेश लहरी की पत्नी को देखकर आप अचंभित हो जाएंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.