Naga Chaitanya

क्या आप चित्रा में दिख रहे बच्चे को पहचान पा रहे हैं ।यह बच्चा लाल कलर की शर्ट और हल्की सी मुस्कान दे रहा है । यह बच्चा फ्रंट लुक फेसिंग में पोस्ट किए हुए हैं । और बहुत ही मासूम दिख रहा है । आज यह तेलुगू इंडस्ट्री का एक प्रसिद्ध अभिनेता है । यदि आप इस अभिनेता के फैंस हैं या फॉलोअर हैं । तो आप पहचान रहे होंगे । क्या आप जानना चाहते हैं ? यह कौन है ? चलिए फिर इस रास्ते पर्दा उठाते हैं । और आपको बताते हैं । कि इस फोटो में दिख रहा है बालक आखिर कौन है ? अगले भाग में इसी के विषय में चर्चा की जाएगी ।

यह फोटो मशहूर अभिनेता “नागा अर्जुन” के बेटे “नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)” का है । क्योंकि यह एक स्टार किड है । अतः इनकी चर्चा मीडिया तथा सोशल मीडिया में हमेशा होती रहती थी । यह बचपन से ही लाइमलाइट में बने रहे हैं । और साउथ इंडस्ट्री के फेवरेट किड्स में शामिल हैं । बता दें, नागा चैतन्य ने साल 2009 में “जोश” फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत की । जिसमें इन्होंने ‘सत्य’ नामक स्टूडेंट का रोल अदा किया ।

इसके अलावा इन्होंने साउथ इंडस्ट्री में फिल्म 100%, तड़का, मायावी चेसवे, ढांचा और विजयवाड़ा जैसी फिल्मों में काम किया । इनमें फिल्म “तड़का” जो की हिंदी में भी डब की गई । सफल फिल्म साबित हुई । और कुछ हद तक नागा चैतन्य को पहचान दिला सकी । नागा चैतन्य का फिल्मी करियर सफल रहा है । उन्होंने साल 2017 में तेलुगू इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री “सामंथा प्रभु” से शादी की । लेकिन कुछ निजी कारणों के चलते 2020 में तलाक ले लिया । जिस कारण नागा चैतन्य मीडिया तथा सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए । और उन्हें कई विवादो का सामना करना पड़ा ।

नागा चैतन्य का बैकग्राउंड फिल्मी दुनिया से जुड़ा रहा है । उनके पिता श्री नागार्जुन सुपरस्टार हैं । और उनके सौतेले भाई अखिल अक्किनेनी भी साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता है । बता दे, नागा अर्जुन ने दो शादियां की । जिसमें पहली पत्नी “लक्ष्मी दिग्गबती” से नागा चैतन्य हुए और दूसरी पत्नी “अमला अक्किनेनी” से अखिल हुए हैं ।

Naga Chaitanya

वर्तमान में वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं । वह आमिर खान की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” पर बतौर अभिनेता के रूप में देखे जा रहे हैं । हालांकि लाल सिंह चड्ढा नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म होगी । अब देखना यह है कि, नागा अपनी डेब्यू फिल्म से बॉलीवुड में क्या सिक्का जमा पाते हैं या नहीं । साउथ में तो वह एक बड़े अभिनेता है । क्या वह बॉलीवुड में भी एक बड़े अभिनेता बन पाते हैं ।

ये भी पढे …….. जानिए किच्चा सुदीप की कुल संपत्ति, कार कलेक्शन और लग्जरी लाइफ के बारे में

One thought on “क्या आप इस छोटे से बच्चे को पहचान पा रहे हैं ? आज यह तेलुगू इंडस्ट्री का एक सुपरस्टार है ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.