4 Bollywood actresses became victims of oops moment

बॉलीवुड में सबसे सुंदर दिखना एक चैलेंज से कम नहीं है । हर अभिनेत्री विभिन्न प्रकार के कपड़े और ड्रेसेस पहनती रहती हैं । हालांकि वह वेस्टर्न ड्रेस अधिक पहनते हैं । जिस कारण वह उप्स मोमेंट का शिकार बन जाते हैं । इस लेख में ऐसी 4 अभिनेत्रियों के विषय में चर्चा करेंगे । जो भरी सभा में उप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं ( Bollywood actresses became victims of oops moment) । कुछ अलग दिखने के लिए उन्होंने जिस प्रकार की ड्रेस पहनी है । उनसे वह अपने प्राइवेट पार्ट को ढक ना सकी । जिस कारण उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी । चलिए फिर जानते हैं ।

1 – अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

आज अनुष्का शर्मा भारत में सर्वाधिक प्रचलित है । वह फिल्म “रब ने बना दी जोड़ी” से चर्चा में आई थी । उन्होंने एक साधारण और सिंपल लड़की का किरदार निभाया । जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था । फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई । लेकिन अलग और कुछ अच्छा दिखने के लिए अनुष्का शर्मा भी उनमें शामिल हैं, जो कि कई बार उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं । वह एक फंक्शन के दौरान भारतीय परंपरागत साड़ी पहन कर आई थी । मगर उन्होंने ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनी और उप्स मोमेंट का शिकार हुई । उनके ब्लाउज आगे की तरफ ज्यादा खुला हुआ था । जिस कारण वह उप्स मोमेंट का शिकार बनी ।

(Anushka Sharma

2 – दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

दीपिका पादुकोण ने फिल्म “ओम शांति ओम” से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी । और वह इन दिनों सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री में भी गिनी जाती है । इन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक काम किया । हॉलीवुड की एक फिल्म प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण ने कुछ ऐसी ड्रेस पहनी जिस कारण वह उन्हें साइंस का गुस्सा झेलना पड़ा । उन्होंने अपने चमकीले कपड़ों से अपने प्राइवेट पार्ट को नहीं ढका । जिस कारण उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा ।

Deepika Padukone

ये भी पढे……. पंजाब के मशहूर सिंगर “सिद्धू मूसा वाला” की कुछ अज्ञात तत्वों ने गोली मार कर हत्या कर दी ।

3 – आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

एक स्टेज शो के दौरान आलिया भट्ट और वरुण धवन फिल्म बदरीनाथ की दुल्हनिया का प्रमोशन कर रहे थे । स्टेज पर वरुण ने आलिया को गोद में उठाने का प्रयास किया । और उनकी लहंगा ट्रांसपेरेंट होने की वजह से आलिया का कुछ प्राइवेट पार्ट मीडिया कवरेज में आ गया । जिस कारण आलिया उप्स मोमेंट का शिकार बने थी ।

Alia Bhatt

4 – मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora )

मलाइका अरोड़ा इन दिनों 46 वर्षीय बेहद हॉट और खूबसूरत महिला है । लिवा मिस दिवा 2020 के ग्रांड फिनाले में अतिथि के रूप में गई थी । मलाइका अरोड़ा कुछ यूनिक ड्रेस पहनने के चक्कर में उप्स मोमेंट का शिकार बनी । मीडिया कवरेज इन ने जब उनसे फोटो के लिए रिक्वेस्ट किया । तो उन्होंने अलग-अलग पोज दिए जिस कारण एक पोस्ट में उनका प्राइवेट पार्ट उजागर हुआ । और वह उप्स मोमेंट का शिकार बनी ।

Malaika Arora

ये भी पढे……. “मुकेश अंबानी” के नौकरों की फीस जानकर आपके उड़ जाएंगे होश !

2 thoughts on “बॉलीवुड की यह 4 अभिनेत्री हुई उप्स मोमेंट (oops moment) का शिकार, आप भी देखें ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.