Chandan Prabhakar

चलिए फिर कुछ चंदू यानी चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) की असल जिंदगी में चलते हैं । और जानने की कोशिश करते हैं कि उनकी रियल लाइफ कैसी है आज कपिल शर्मा शो भारत का एक ऐसा टेलीविजन शो है जिसे छोटी उम्र के बच्चों से लेकर 70 साल की बूढ़े तक देखना पसंद करते हैं । और इसी शो में एक किरदार है चंदू चायवाला जिससे आप भली-भांति वाकिफ होंगे । चंदू चाय वाले असल जिंदगी में उनका नाम चंदन प्रभाकर है । जोकि कपिल शर्मा के बचपन के मित्र हैं प्रसिद्धि मिलने के पश्चात अब वह एक लग्जरी लाइफ जीते हैं । उनकी पत्नी का नाम नंदनी खन्ना है । और उनकी एक बेटी भी है नंदिनी खन्ना एक बहुत ही सुंदर और अभिनेत्री की तरह दिखने वाली महिला हैं ।

चंदन प्रभाकर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर और स्टैंड अप कॉमेडियन के रूप में “कॉमेडी सर्कस” से की थी । उसी शो इनके दोस्त कपिल शर्मा ने शामिल थे । हालांकि बाद में कपिल ने अपने ही नाम का एक शो लाया । जिसमें कपिल और चंदन दोनों ही स्टैंड अप कॉमेडियन के रूप में कॉमेडी करते तथा लोगों का मनोरंजन करते हुए आ रहे हैं । इस शो की प्रसिद्धि किसी से छुपी हुई नहीं है और सभी किरदार सोनी टीवी पर चल रहे । कपिल शर्मा शो में अभिनय करने के लिए मोटी फीस चार्ज करते हैं ।

यदि चंदू चायवाला प्रभा या चन्दन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) की बात की जाए तो ने 1 एपिसोड के लिए 4 से 5 लाख रुपये की धनराशि दी जाती है । आपको बता दें कि उनके पास एक लग्जरी बीएमडब्ल्यू सीरीज की कार है । और वह वर्तमान में लग्जरी लाइफ जी रहे हैं । चंदू चायवाला अमृतसर पंजाब से बिलॉन्ग करते हैं । और एक इंजीनियर है जिन्होंने अमृतसर से बीटेक में इंजीनियरिंग की है ।

Chandan Prabhakar wife
Chandan Prabhakar wife

चंदू प्रभाकर कपिल शर्मा से भी अधिक पढ़े लिखे हैं वह बहुत अच्छी चित्रकारी भी करते हैं । जिसका उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुलासा किया था । उन्होंने हाल ही में एक पेंटिंग ड्रॉ करें और उसे सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया जिससे उनके फैंस बेहद खुश देखे गए ।

इसे भी पढे …

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सोनू ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी, कम कपड़ों में पहुंची शॉपिंग मॉल

One thought on “कपिल शर्मा कॉमेडी शो के चंदू या चंदन प्रभाकर की वाइफ किसी अभिनेत्री से कम नहीं है | देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे”

Leave a Reply

Your email address will not be published.